1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बधाई दो': भूमि पेडनेकर ने राजकुमार राव को कहा शानदार, अभिनेता ने फिल्म को लेकर कह दी ये बात

'बधाई दो': भूमि पेडनेकर ने राजकुमार राव को कहा शानदार, अभिनेता ने फिल्म को लेकर कह दी ये बात

'बधाई दो' फिल्म 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' की फ्रेंचाइजी का एक हिस्सा है, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। 

IANS IANS
Updated on: February 07, 2021 8:13 IST
rajkummar rao and bhumi pednekar- India TV Hindi
Image Source : INSTA: RAJKUMMAR_RAO राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर ने एक-दूसरे के लिए कही ये बात 

जंगली पिक्चर्स की 'बधाई दो' ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है और फिल्म से जुड़े हर अपडेट ने अधिक उत्साहित कर दिया है। यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बधाई हो' की फ्रेंचाइजी का एक हिस्सा है, जिसने राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था और दर्शकों व आलोचकों से भी प्रशंसा प्राप्त की थी। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर हैं, जो पिछले महीने से मसूरी और देहरादून में शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेताओं द्वारा अपने सोशल मीडिया पर साझा की गई बीटीएस तस्वीरों को प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और वह फिल्म की रिलीज के साथ एक मजेदार शो देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राजकुमार राव ने कहा, "भूमि के साथ काम करना बहुत अच्छा है। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं और मैं उनके काम को फॉलो करते आया हूं। एक अभिनेता के रूप में उनमें बहुत वृद्धि हुई है। मैं उसके साथ काम करना चाह रहा था लेकिन मुझे अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही थी। फिर 'बधाई दो' हमारे रास्ते आई और हम दोनों ने हामी भर दी।"

राजकुमार राव ने 'बधाई दो' के सेट पर खेला क्रिकेट, भूमि पेडनेकर ने शेयर किया शानदार बीटीएस

भूमि पेडनेकर कहती हैं, "राज मेरे लिए एक रेवेलेशन रहे है। मुझे लगा कि वह ऐसे व्यक्ति होंगे जो बहुत सीरियस और थोड़े इंट्रोवर्ट होंगे, लेकिन वह ऐसे नहीं है - कम से कम इस फिल्म में नहीं। वह एक शानदार अभिनेता है, जिनके साथ काम करने में मजा आता है। हम दोनों सहयोग के लिए सही फिल्म की तलाश में थे और इसलिए 'बधाई दो' से बेहतर कोई अन्य सहयोग नहीं हो सकता था।"

फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, "बधाई दो एक अद्भुत स्क्रिप्ट है। हमें फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा आया है क्योंकि यह शानदार कॉमेडी से भरपूर है और इसमें अच्छी तरह से चरित्रों को उकेरा गया है। मैं शार्दुल ठाकुर नामक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं। मैं पहली बार पुलिस वाले का किरदार निभा रहा हूं, इसलिए मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।"

भूमि पेडनेकर ने शेयर की 'बधाई दो' के सेट से तस्वीर, राजकुमार राव नए लुक में आए नजर

वहीं, भूमि पेडनेकर फिल्म में 'सुमी' नामक एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं।

'बधाई दो' हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी द्वारा लिखा गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X