A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Badhaai Ho box office collection: 5 दिन में 50 करोड़ के पार हुई आयुष्मान खुराना के फिल्म की कमाई

Badhaai Ho box office collection: 5 दिन में 50 करोड़ के पार हुई आयुष्मान खुराना के फिल्म की कमाई

 बधाई हो में नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा जैसे एक्टर्स भी हैं जिनकी फिल्म में काफी अहम भूमिका है।

Badhaai Ho- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BADHAI HO Badhaai Ho

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' ने 7.29 करोड़ की ओपनिंग की थी, लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है यही वजह है कि फिल्म ने बहुत जल्द 50 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है। बधाई हो में नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा जैसे एक्टर्स भी हैं जिनकी फिल्म में काफी अहम भूमिका है।

आयुष्मान खुराना की यह फिल्म ऐसे परिवार पर आधारित है जहां अधेड़ कपल अनचाहे बच्चे के माता-पिता बनने वाले होते हैं। उन्हें किस तरह की इम्बैरेसमेंट का सामना करना पड़ता है इस फिल्म में वही दिखाया गया है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 5 दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हुए लिखा है- फिल्म ने वर्किंग डे में भी अच्छी कमाई की और 50 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। फिल्म ने गुरुवार को 7.35 करोड़, शुक्रवार को 11.85 करोड़, शनिवार को 12.80 करोड़, रविवार को 13.70 करोड़ और सोमवार को 5.64 करोड़ की कमाई करने में सफल रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन 51.35 करोड़ हो गया है।

दूसरे हफ्ते भी फिल्म की अच्छी कमाई होने की उम्मीद है। दीवाली पर जब ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज होगी उससे पहले फिल्म के पास कमाई करने के लिए पूरे एक हफ्ते हैं। नॉर्थ इंडिया में इस फिल्म को बड़ी संख्या में दर्शक मिल रहे हैं।

Also Read:

भल्लालदेव ने इस तरह दी बाहुबली को जन्मदिन की बधाई

21 सालों बाद बंद होने जा रहा है टीवी का सबसे लंबा शो CID

 

Latest Bollywood News