1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. CID: 21 साल बाद बंद होने जा रहा है इंडियन टेलीविजन का सबसे लंबा चलने वाला शो, जानिए वजह

CID: 21 साल बाद बंद होने जा रहा है इंडियन टेलीविजन का सबसे लंबा चलने वाला शो, जानिए वजह

दो दशक बाद CID शो ऑफ एयर होने जा रहा है। 27 अक्टूबर 2018 को शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 23, 2018 12:41 IST
CID- India TV Hindi
CID

नई दिल्ली: इंडियन टेलीविजन के सबसे लंबे चलने वाले टीवी शो 'सीआईडी' को 21 साल पूरे हो चुके हैं। अब खबर आ रही है कि दो दशक बाद यह शो अब ऑफ एयर होने वाला है। खबरों के मुताबिक 27 अक्टूबर 2018 को शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा। वीकेंड पर आने वाले इस क्राइम शो के अबतक 1546 एपिसोड ऑनएयर हो चुके हैं।

बता दें, सीआईडी में एसीपी प्रद्युम्न, दयानंद शेट्टी, अभिजीत जैसे कई नाम हैं जो लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। इससे पहले भी शो को कई बार ऑफएयर करने की घोषणा हुई थी लेकिन बाद में इस फैसले को वापस ले लिया गया था, क्योंकि लोग इसे बंद नहीं होने देना चाहते थे। 

Also Read: रणवीर सिंह से पहले 5 लोगों को डेट कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये है अफेयर्स की लिस्ट

सोनी टीवी ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कन्फर्म कर दिया है कि यह शो बंद होने जा रहा है। अपने स्टेटमेंट में सोनी टीवी ने लिखा है- सीआईडी को 20 साल से ज्यादा हो गये। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला यह शो इंडियन टेलीविजन का लॉन्गेस्ट रनिंग और कल्ट शो बन गया है। अब तक शो की जर्नी शानदार रही है। शो का लास्ट एपिसोड 27 अक्टूबर को ऑनएयर होगा। 

cid

cid

सीआईडी के बंद होने की खबर सुनते ही फैंस सोनी टीवी से गुजारिश करने लगे कि अभी यह शो बंद ना किया जाए, देखिए सोशल मीडिया पर फैंस कैसे-कैसे ट्वीट कर रहे हैं।

सीआईडी की शुरुआत सोनी टीवी पर साल 1998 में हुई थी। तब से यह शो लगातार चल रहा है। शो में इंस्पेक्टर दयानंद शेट्टी का किरदार निभाने वाले एक्टर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी कन्फर्म कर दिया है कि शो ऑफएयर होने जा रहा है।  उन्होंने कहा कि अगर कुछ दिन और यह शो चलता तो इसे 22 साल हो जाते। लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने कहा कि हमें चैनल की कुछ समस्याओं के चलते यह शो बंद करना पड़ेगा। एक्टर ने कहा मैं अपने किरदार को मिस करूंगा।

Also Read: Koffee With Karan 6: अक्षय कुमार ने पूछा 'कब है शादी', रणवीर सिंह ने दिया ये जवाब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment