A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रैपर बादशाह के नए वीडियो में 'लवयात्री' की हिरोइन वरीना हुसैन ठुमके लगाती आई नजर, देखें वीडियो

रैपर बादशाह के नए वीडियो में 'लवयात्री' की हिरोइन वरीना हुसैन ठुमके लगाती आई नजर, देखें वीडियो

रैपर बादशाह का नया वीडियो रिलीज हो गया है। वीडियो में एक्ट्रेस वरीना हुसैन ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

badshah and warina- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BADSHAH badshah and warina

फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस वरीना हुसैन रैपर बादशाह के साथ उनकी वीडियो शी मूव इट लाइक में नजर आई हैं। यह एल्बम 10 दिसंबर को रिलीज हुई है। वीडियो में वरीना शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। इस वीडियों को अब तक 39 लाख लोग देख चुके हैं।

आपको बता दें कि 'शी मूव इट लाइक' रैपर बादशाह की एल्बम वन का ही सांग है। गाने में वरीना कई लुक्स में नजर आ रही हैं। साथ ही यह उनका पहला पॉप वीडियो है। अलग-अलग लुक्स के साथ वरीना कई डांस स्टाइल करती नजर आ रही हैं। गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। जिसकी वजह से एक दिन में ही गाने के व्यूज लाखों हो चुके है।

एल्बम वन के अभी तक कई गाने रिलीज हो चुके हैं। सारे गाने लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं। रैपर बादशाह की एल्बम वन के गानों के व्यूज लाखों में हैं। 

वरीना ने अपनी शूटिंग का अनुभव बताते हुए कहा कि- बादशाह संग शूटिंग शानदार रही। यह गाना मुझे बेहद पसंद है। उन्होंने कहा मुझे पता था अगर मैं कोई पॉप करती तो वो बादशाह के साथ ही होता।

वरीना ने बादशाह के बारे में बताया कि उनका म्यूजिक को लेकर नजरिया काफी अलग है। मैं इस वीडियो का हिस्सा बनकर खुद को सम्मानित महसूस करती हूं। यह मेरा बादशाह और सोनी म्यूजिक के साथ वीडियो काफी शानदार रहा।

आपको बता दें कि वरीना हुसैन की पहली फिल्म लवयात्री बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिल्म में वरीना के साथ आयुष शर्मा नजर आए थे। फिल्म को सलमान खान ने डायरेक्ट किया था।

Also Read:

 

वजन कम करने के बाद सारा अली खान को एयरपोर्ट पर पहचान नहीं पाई थीं अमृता सिंह

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की नई तस्वीरें आई सामने, सात फेरे लेते दिखे दोनों

Latest Bollywood News