A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 5 सालों में इतना बदल गया 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का Look, हर्षाली मल्होत्रा की ये फोटोज हुईं वायरल

5 सालों में इतना बदल गया 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' का Look, हर्षाली मल्होत्रा की ये फोटोज हुईं वायरल

हर्षाली मल्होत्रा ने जब सलमान खान के साथ 'बजरंगी भाईजान' फिल्म में काम किया था, तब उनकी उम्र महज 7 साल थी।

Harshali Malhotra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM हर्षाली मल्होत्रा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी यानि बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों चर्चा में हैं। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी, जिसमें हर्षाली ने मुन्नी का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरी थीं। पांच सालों में उनका लुक इतना बदल गया है कि जब उन्होंने सोशल मीडिया पर दिवाली सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की तो लोग दंग रह गए। उनका बदला हुआ लुक देखकर हर कोई हैरान है। 

'बजरंगी भाईजान' उस साल की सुपरहिट फिल्म थी। दर्शकों के जहन में जब भी इस मूवी का जिक्र आता है तो मुन्नी का नाम जरूर लिया जाता है। हर्षाली ने बिना बोले ही फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की थी। उनकी मासूम मुस्कान के सभी दीवाने हो गए थे। अब नन्ही-सी मुन्नी अब काफी बड़ी हो गई हैं। वैसे तो उनकी उम्र महज 12 साल ही है, लेकिन उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है। 

Diwali 2020: अमिताभ बच्चन से सलमान खान तक, सेलिब्रिटीज ने ऐसे दी दिवाली की बधाई

हर्षाली ने इंस्टाग्राम पर दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो अपने घरवालों के साथ मिलकर पूजा कर रही हैं। सिर पर पल्ला रखे हर्षाली काफी बड़ी लग रही हैं। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

फैंस का कहना है कि हर्षाली अभी भी बहुत प्यारी लग रही हैं, लेकिन उनकी हाइट काफी बढ़ गई है और सलवार-सूट में वो काफी मैच्योर लग रही हैं। 

बता दें कि जब हर्षाली ने 'बजरंगी भाईजान' फिल्म में पाकिस्तानी बच्ची का रोल निभाया था, तब वो महज 7 साल की थीं। 

Latest Bollywood News