A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bala Box office Prediction: आयुष्मान खुराना, यामी और भूमि की फिल्म 'बाला' पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई

Bala Box office Prediction: आयुष्मान खुराना, यामी और भूमि की फिल्म 'बाला' पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई

आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बाला' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है।  जानिए फिल्म पहले दिन कितने करोड़ की कमाई करेगी। 

Bala Movie Box Office Collection Prediction - India TV Hindi Bala Movie Box Office Collection Prediction 

एक बार फिर इस शुक्रवार को बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की फिल्म रिलीज होने वाली  है। इस साल बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद एक ओर फिल्म लेकर आ रहे हैं जोकि गंजेपन की समस्या पर आधारित है। इस फिल्म का नाम है 'बाला' जिससे फैंस को काफी उम्मीदें है। यह फिल्म सिनेमाघरों में 8 अक्टूबर को रिलीज हो रही हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर का कहना है, 'आयूष्मान खुराना इस समय बिल्कुल सही दिशा में है। वह बैक टू बैक 6 फिट फिल्म दे चुके हैं। यहीं उम्मीद उनकी इस सातवीं फिल्म से है। आयुष्मान को एक बेस्ट विषय के साथ सही कहानियों को चुनने की एक आदत है। बाला एक अच्छी फिल्म के साथ साकरात्मक दिख रही है। इसलिए मैं कह सकता हूं कि बाला ओपनिंग डे में 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है।''

'बाला' फिल्म में आयुष्मान खुराना एक बार फिर यामी गौतम और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक अमर कौशिश है। 

 

बॉक्स ऑफिस में टक्कर की बात करें तो बाला की टक्कर सूरज पंचोली की फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' और नील नितिन मुकेश की 'बाईपास रोड' से होगी। अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस में बाला को छोड़कर कोई सी फिल्म धमाल मचा पाती है।     

देखें ट्रेलर

Latest Bollywood News