A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की 'बरेली की बर्फी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव की 'बरेली की बर्फी' का मजेदार ट्रेलर रिलीज

कृति सेनन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा बनी हुई है। लेकिन अब बुधवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव...

bareilly- India TV Hindi bareilly

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'बरेली की बर्फी' को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा बनी हुई है। लेकिन अब बुधवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में कृति एक छोटे से शहर की लड़की बिट्टी की भूमिका में हैं जो बड़े सपने देखती है, ब्रेक डांस की शौकीन है, अंग्रेजी फिल्में देखती है और अपनी वर्जिनिटी के बारे में बात करने से कतराती नहीं है।

बिट्टी 'बरेली की बर्फी' के एक लेखक की तलाश में है, क्योंकि उसे लगता है कि केवल वही एक शख्स है जो उसे समझता है और उसके लिए एक योग्य दूल्हा बनने के लायक है। आयुष्मान खुराना फिल्म में चिराग दुबे की भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं, जो बिट्टी के प्यार में पागल है। चिराग एक प्रिंटिंग प्रेस के मालिक हैं और इसलिए वह किताब 'बरेली की बर्फी' के लेखक प्रीतम विद्रोही को भी जानते हैं। ट्रेलर में चिराग बिट्टी को पटाने की हर कोशिश करता है। चिराग चाहता है कि प्रीतम बिट्टी का दिल तोड़ दे ताकि फिर वो उसका दिल जोड़कर उसके करीब आ सकेगा।

फिल्म में राजकुमार राव ने प्रीतम विद्रोही की भूमिका निभाई है। फिल्म के ट्रेलर में प्रीतम साड़ी बेचते हुए नजर आ रहा है। फिल्म में राजकुमार दोहरी भूमिका में नजर आएंगे, एक है साड़ी विक्रेता और दूसरा चिराग द्वारा बनाया गया मवाली इंसान। 'बरेली की बर्फी' का निर्देशन अश्विन अय्यर तिवारी ने किया है। यह फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। (VIDEO: अब घुड़सवारी सीख रहे हैं सलमान खान)

Latest Bollywood News