A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का नया गाना 'तुम आओगे' रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का नया गाना 'तुम आओगे' रिलीज

आज अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम का नया गाना रिलीज हो गया है। एक्टर ने गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया।

akshay kumar - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ AKSHAYKUMAR अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इतने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं। फिल्म के ट्रेलर और हाल ही में रिलीज हुए दो गाने "सखियां 2.0", और "मरजावां" लोगों को खूब पसंद आ रहें हैं।  

बुधवार को फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ। गाने को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा,-"जब आशा की एक किरण हकीकत में बदल जाती है... #तुमआओगी उस उम्मीद के लिए एक गीत है। यह गाना गुमनाम नायकों और उन सभी लोगों को समर्पित है जिन्होंने देश के लिए अपने प्राण दे दिए हैं। साथ ही ये मन में गर्व और देशभक्ति की भावना पैदा करता है।

Birthday: संपूर्ण सिंह कालरा ने कैसे तय किया मोटर गैराज में काम करने से लेकर 'गुलजार साहब' तक का सफर?

गायक अरमान मलिक और अमाल मलिक ने इस गाने को गाया है, जबकि उनके बड़े भाई ने गाने को कंपोज किया है। रश्मि विराग ने इस गाने को लिखा है। 

बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है जिसकी कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इसे रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है।जिसमें अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी अहम किरदारों में है। फिल्म में अक्षय एक अंडरकवर रॉ एजेंट के रोल में दिखाई देने वाले हैं, वहीं लारा दत्ता इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देगी। फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और खास बात तो यह है कि फिल्म को 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज किया जाएगा। 

पढ़ें अन्य खबरें- 

Bhoot Police Trailer: कॉमिक टाइमिंग के साथ सैफ की हुई वापसी, गुदगुदाने के साथ डराता भी है 'भूत पुलिस' का ट्रेलर

आदित्य धर से शादी के बाद यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर बदला अपना टाइटल

ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड के 'काले सच' से उठाया पर्दा, बताई अपनी आपबीती

Latest Bollywood News