A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भारती सिंह को मंगेतर हर्ष के इस काम पर हुआ गर्व

भारती सिंह को मंगेतर हर्ष के इस काम पर हुआ गर्व

भारती सिंह अपने चुलबुले अंदाज और बेहतरीन कॉमेडी को लेकर जितनी चर्चा में रहती हैं उतनी ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक भारती दिसंबर में अपने प्रेमी और लेखक हर्ष लिम्बाचिया के साथ...

bharti- India TV Hindi bharti

मुंबई: स्टैंडअप कॉमेडियन भारती सिंह अपने चुलबुले अंदाज और बेहतरीन कॉमेडी को लेकर जितनी चर्चा में रहती हैं उतनी ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले दिनों आई खबरों के मुताबिक भारती दिसंबर में अपने प्रेमी और लेखक हर्ष लिम्बाचिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। लेकिन हाल ही में आई खबर एक अनुसार भारती को अपने भावी पति पर गर्व है कि वह फिल्म लिख रहे हैं। अपनी शादी के बारे में भारती का कहना है कि, "दिसंबर में शादी है। हमारे पास तीन तारीखें हैं- 30 जुलाई, 3 और 6 दिसंबर। तब तक हर्ष और मेरा काम पूरा हो जाएगा। हमें एक-दूसरे को जानने का वक्त मिलेगा, क्योंकि हर्ष फिल्म लिख रहे हैं, और अगर इसकी शूटिंग शुरू हो जाती है तो इसी के अनुसार शादी होगी। मेरे पति फिल्म लिख रहे हैं, इस पर गर्व है।"

भारती ने कहा कि हर्ष ने अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है और वे दोनों एक साथ शो करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं उनकी पूरी मदद करूंगी।" गौरतलब है कि भारती वर्तमान में टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर प्रसारित होने वाले आगामी शो 'कॉमेडी दंगल' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

वह इस शो में संगीतकार अनु मलिक के साथ जज के रूप में दिखेंगी। इसमें दो भिन्न शैलियों के हास्य-व्यंग्य के बीच प्रतिस्पर्धा दिखाई जाएगी। इस शो में भारती सिंह स्टैंड-अप हास्य कलाकारों का नेतृत्व करेंगी, जबकि अनु मलिक स्किट टीम का नेतृत्व करेंगे। (अक्षय चाहते हैं इस विषय को लेकर हो सकारात्मक चर्चा)

Latest Bollywood News