A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भोजपुरी अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने पंखे से लटककर की खुदकुशी

भोजपुरी अभिनेत्री अंजली श्रीवास्तव ने पंखे से लटककर की खुदकुशी

भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अदाकारा और मॉडल अंजली श्रीवास्ताव ने 19 जून को पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। इस मामले पर पुलिस ने बताया कि जब वह दोपहर को जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे तब उनका शव पंखे से लटका मिला।

anjali- India TV Hindi anjali

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अदाकारा और मॉडल अंजली श्रीवास्ताव ने 19 जून को पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है। इस मामले पर पुलिस ने बताया कि जब वह दोपहर को जुहू स्थित उनके आवास पर पहुंचे तब उनका शव पंखे से लटका मिला। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। अंजली को 'लहू के दो रंग', 'हमरा दारू ना मेहरारू चाही' जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम करते हुए देखा जा चुका है।

खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अंजली के परिवारवाले उन्हें रविवार रात से ही इलाहाबाद से फोन कर रहे थे लेकिन उन्हें फोन पर कोई जवाब नहीं मिल रहा था। अंजली पिछले कुछ समय से जुहू के अंधेरी वेस्ट इलाके में किराए के घर में रह रही थीं। मकान मालिक ने डुप्लिकेट चाबी से जब घर का दरवाजा खोला तो वह अंदर का वह अंजली का शव पंखे से लटका देख दंग रह गया। मकान मालिक ने तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अंजली का शव अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसी दौरान पुलिस ने पूरे घर में सबूतों की तलाश करनी शुरुर कर दी, लेकिन उन्हें किसी भी तरह का न तो कोई सबूत हाथ लगा और न ही कोई सुसाइड नोट मिला। यह सब देखते हुए कहा जा रहा है कि अंजली ने आत्महत्या ही की है। हालांकि पुलिस इस सुसाइट की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि अंजली पिछले एक साल से काफी तनाव में थीं। उन्हें कोई फिल्म नहीं मिल रही थी और वह मायानगरी मुम्बई में स्ट्रगल कर रही थीं। खबरों के अनुसार अंजली के घरवालों ने उनकी शादी भी तय कर दी थी। अंजली ने फेसबुक पर आखिरी बार स्टेट्स 6 जून को अपडेट किया था, जिसमें उन्होंने अपने मम्मी-पापा को शादी की सालगिरह पर बधाई दी थी। वरुण धवन ने क्यों किया ‘बाहुबली’ प्रभास पर पीठ पीछे तलवार से वार

Latest Bollywood News