A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bhool Bhulaiyaa 2 Motion Poster: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर रिलीज

Bhool Bhulaiyaa 2 Motion Poster: कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर रिलीज

मोशन पोस्टर के रूप में भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन का बिल्कुल नया लुक रिलीज हो गया है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Motion Poster- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KARTIK AARYAN Bhool Bhulaiyaa 2 Motion Poster

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इस मोशन पोस्टर के रूप में भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन का बिल्कुल नया लुक रिलीज हो गया है। भूल भुलैया 2 ओटीटी पर ना रिलीज होकर अगले साल 25 मार्च को थियेटर में रिलीज होगी। मोशन पोस्टर में, कार्तिक आर्यन का अवतार पहली भूल भुलैया फिल्म के अक्षय कुमार से मेल खाता है - हम उस विशेष दृश्य के बारे में बात कर रहे हैं जब अक्षय कुमार अपने दोस्त शाइनी आहूजा की हवेली में साधु की तरह कपड़े पहने पहुंचते हैं।

भूल भुलैया 2 के मोशन पोस्टर में डराने के लिए काफी चीजें हैं जैसे- कौवे, पूर्णिमा की रात और छाया। मोशन पोस्टर में भूल भुलैया का थीम म्यूजिक भी बजता है। यहां देखिए टीजर- 

जब बिग बॉस का घर बन गया प्यार और जज्बातों का गवाह, सिडनाज़ के अलावा शो में बनी ये चर्चित जोड़ियां

भूल भुलैया 2 के जुलाई में रिलीज़ होने की उम्मीद थी, लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है। रिलीज की तारीख की घोषणा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के उस बयान के कुछ ही दिनों बाद हुई है जिसमें कहा गया था कि 22 अक्टूबर के बाद महाराष्ट्र में सभी सिनेमा हॉल खोलने की अनुमति दी जाएगी।

भूल भुलैया 2 में तब्बू भी नजर आएंगी। अनीस बज्मी ने भूल भुलैया 2 का निर्देशन किया है, जिसे भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।

विक्की कौशल ने 'सरदार उधम' का नया वीडियो किया शेयर, 1940 के दशक की सुर्खियां देखिए

Latest Bollywood News

Related Video