A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से होगी टक्कर

विक्की कौशल की फिल्म 'भूत' का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से होगी टक्कर

'भूत' फिल्म में विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगी।

bhoot trailer vicky kaushal- India TV Hindi विक्की कौशल की 'भूत' का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई: 'मसान', 'संजू', 'राज़ी' और 'उरी' जैसी फिल्में कर चुके अभिनेता विक्की कौशल इस बार आपको डराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उनकी हॉरर मूवी 'भूत: द हॉन्टेड शिप' के पहले पार्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह एक सच्ची घटना से प्रेरित फिल्म है। हालांकि, इसे देखने के बाद दर्शक काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट्स कर रहे हैं।

'भूत: द हॉन्टेड शिप' के सस्पेंस भरे ट्रेलर में दिखाया गया है कि मुंबई के जुहू बीच पर अचानक से एक बहुत बड़ा जहाज आ जाता है, जिसका निरीक्षण करने के लिए सर्वे ऑफिसर पृथ्वी (विक्की कौशल) को भेजा जाता है। पृथ्वी को शिप में किसी के होने का अहसास होता है। फिर उसे पता चलता है कि वो जहाज भूतिया है। इसके बाद पृथ्वी की जिंदगी में बहुत कुछ उलट-फेर होते हैं। 

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट आगे खिसकी, अब इस दिन देख सकेंगे मूवी

'भूत' फिल्म में विक्की के अलावा भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगी। इसे भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है, जबकि हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। ये मूवी पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।  

हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं विक्की कौशल 

विक्की कौशल ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह हॉरर फिल्म देखने से डरते हैं। इस फिल्म में काम के लिए हामी भरने से पहले क्या उन्होंने इस पर विचार किया था, विक्की ने इसके जवाब में आईएएनएस को बताया, "मैं स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले सोच रहा था, इसे पढ़ने के बाद नहीं। स्क्रिप्ट पढ़ने से पहले मैंने सोचा कि 'हॉरर? पता नहीं कैसा होगा, क्या होगा?'। मुझे खुद हॉरर फिल्में देखने में डर लगता है, इसलिए मैं नहीं जानता था। जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे डर सा लगा और जैसे-जैसे मैं इसे पढ़ता गया मैं इसमें डूबता गया।"

विक्की ने कहा, "एकबार यह सब हो जाने के बाद मैंने अपने दिल की सुनी..यह धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म है, आप जानते हैं कि यह एक अच्छा प्रोडक्शन हाउस है..तब मैं फिल्म के निर्देशक भानू प्रताप सिंह से मिला, वह इस हॉरर फिल्म के लिए वाकई में उत्साहित थे..हॉरर कुछ ऐसा है जो उन्हें स्वाभाविक रूप से आता है। मैं जानता था कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।"

बता दें कि इसी दिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भी रिलीज हो रही है। ऐसे में दोनों फिल्मों में क्लैश देखने को मिलेगा। 

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video