Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट आगे खिसकी, अब इस दिन देख सकेंगे मूवी

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' पहले इसी साल नवंबर महीने में रिलीज होने वाली थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 03, 2020 14:04 IST
maidaan new release date - India TV Hindi
अजय देवगन की 'मैदान' की बदली रिलीज डेट

मुंबई: तानाजी: द अनसंग वॉरियर की सफलता के बाद अजय देवगन अब मैदान फिल्म लेकर आ रहे हैं। इसमें वह फुटबॉल कोच सईद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते दिखाई देंगे। हालांकि, इस मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले ये फिल्म 27 नवबंर 2020 को रिलीज होने वाली थी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को नई रिलीज डेट मिली है। अब ये मूवी 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। 

इस फिल्म को अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि ज़ी स्टूडियोज, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

अजय ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर मैदान के दो नए पोस्टर शेयर किए थे। पहले पोस्टर में अजय फील्ड में फुटबॉल टीम के साथ बारिश में खड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे में हाथ में बैग और छाता पकड़े फुटबॉल को किक मारते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि सईद अब्दुल रहीम को भारत में फुटबॉल का फाउंडर कहा जाता है। वे 1950-1963 तक फुटबॉल कोच और भारतीय नेशनल टीम के मैनेजर भी थे। 'मैदान' में अजय देवगन के साथ प्रियामणि अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। 

प्रियामणि 'चेन्नई एक्सप्रेस' में शाहरुख खान के साथ आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। इसके अलावा मनोज बाजपेयी के साथ 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज में भी नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने इस साल की नेशनल अवॉर्ड विनर कीर्ति सुरेश को फिल्म में रिप्लेस किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement