A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर क्यों छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहतीं भूमि पेडनेकर

आखिर क्यों छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहतीं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनकर फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई आर.एस. प्रसन्ना की फिल्म 'शुभ मंगलम सावधान' में अपने किरदार के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं। वैसे उन्हें इसके अलावा जोय अख्तर के निर्देशन में बनी लघु फिल्म में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है।

kangana Ranaut- India TV Hindi kangana Ranaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनकर फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज हुई आर.एस. प्रसन्ना की फिल्म 'शुभ मंगलम सावधान' में अपने किरदार के लिए खूब वाहवाही बटोर रही हैं। वैसे उन्हें इसके अलावा जोय अख्तर के निर्देशन में बनी लघु फिल्म में अभिनय करते हुए देखा जा चुका है। लेकिन उनका कहना है कि फिलहाल वह छोटे पर्दे पर काम करने के लिए बिल्कुल तैयार नहीं हैं। दरअसल भूमि ने हाल ही में कहा है कि वह अभी छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहतीं, क्योंकि वह हिंदी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं।

यह पूछे जाने पर कि डिजिटल मीडिया की लघु फिल्मों में काम के बाद छोटे पर्दे पर कदम रखने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं अभी सिर्फ फिल्मों पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हूं। अपने जीवन में यही करना चाहती थी और जिस तरह की भूमिकाएं मुझे मिल रही हैं, उससे खुश हूं।" बता दें कि 'शुभ मंगलम सावधान' में भूमि के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म यौन रोग इरेक्टाइल डिस्फंक्शन (उत्तेजना ह्रास) पर आधारित है।

इसके अलावा वह अक्षय कुमार अभिनीत 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में भी नजर आई थीं। उनकी यह फिल्म शौचालय के महत्व को दर्शाती है। फिल्म ने 11 अगस्त को भारत में अपनी रिलीज के बाद से 8वें दिन 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया। (कंगना ने लगाए ऋतिक पर गंभीर आरोप, एक्स-वाइफ सुजैन ने दिया करारा जवाब)

Latest Bollywood News