A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं भूमि पेडनेकर, फिल्म 'दुर्गावती' इस दिन हो रही है रिलीज

दर्शकों को डराने के लिए तैयार हैं भूमि पेडनेकर, फिल्म 'दुर्गावती' इस दिन हो रही है रिलीज

इस अनाउंसमेंट के साथ ही मूवी का नया पोस्टर भी सामने आया है, जो काफी डरावना है।

durgavati releasing worldwide 11th December 2020 - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM भूमि पेडनेकर की फिल्म 'दुर्गावती' की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट हो गई है

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की अपकमिंग मूवी 'दुर्गावती' की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। ये फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी। इस अनाउंसमेंट के साथ ही मूवी का नया पोस्टर भी सामने आया है, जो काफी डरावना है। यह फिल्म बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार द्वारा प्रस्तुत की जा रही है। 

भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह तेलुगू फिल्म 'भागमती' का हिंदी रीमेक है।

भूमि पेडनेकर अपनी बहन के साथ देखेंगी 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे'

भूमि ने पहले शेयर की थी ये फोटो 

फिल्म का निर्देशन अशोक करने वाले हैं। फिल्म की घोषणा अनोखे तरीके से एक तस्वीर साझा कर की गई, जिसमें भूमि ने एक तख्ती पकड़ रखी है, जिसपर हीरो के रूप में अक्षय और भूषण कुमार प्रस्तोता के रूप में दर्ज हैं। भूमि के साथ इस दौरान फिल्म के निर्देशक और निर्माता भी मौजूद हैं। 

भूमि ने लिखा, "मैं आप सबके साथ इसे साझा करने का इंतजार काफी वक्त से कर रही थी। मेरी आगामी फिल्म 'दुर्गावती' है। यह डरावनी थ्रिलर फिल्म है, जिस पर जनवरी के मध्य से काम शुरू किया जाएगा। मुझ पर भरोसा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद अक्षय कुमार सर। मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं आपके साथ काम करने को लेकर इंतजार नहीं कर पा रही हूं अशोक सर। यह अपने साथ बड़ी जिम्मेदारी लेकर आया है। आप सबके आशीर्वाद की जरूरत है।"

 

Latest Bollywood News