A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सैल्यूट' में शाहरुख के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, करीना-प्रियंका कर चुकी हैं मना?

'सैल्यूट' में शाहरुख के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, करीना-प्रियंका कर चुकी हैं मना?

शाहरुख खान की फिल्म 'सैल्यूट' की लीड एक्ट्रेस के लिए अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख के ओपोजिट रोल के लिए भूमि पेडनेकर को साइन कर लिया गया है।

Shah Rukh Khan, Bhumi Pednekar - India TV Hindi Shah Rukh Khan, Bhumi Pednekar

नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म 'सैल्यूट' की लीड एक्ट्रेस के लिए अलग-अलग नाम सामने आ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख के ओपोजिट रोल के लिए भूमि पेडनेकर को साइन कर लिया गया है। हालांकि अभी कुछ कंफर्म नहीं है, लेकिन खबरें आ रही हैं कि फिल्म के मेकर्स भूमि से इस सिलसिले में मिले हैं।

पिकंविला ने सूत्र के हवाले से लिखा है- ''कुछ दिन पहले फिल्म के मेकर्स भूमि पेडनेकर से मिले थे। हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं है। बायोपिक में हीरोइन का ज्यादा रोल नहीं होगा इसलिए कोई भी बड़ी एक्ट्रेस फिल्म करने को तैयार नहीं है।''

भूमि से पहले फिल्म के लिए करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, वाणी कपूर का नाम सामने आ चुका है। हालांकि रोल बड़ा नहीं होने के कारण कोई भी इसे करने को तैयार नहीं हुआ।

'सैल्यूट' पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए पहली पसंद आमिर खान थे, लेकिन किन्हीं वजहों के कारण बात नहीं बन पाई।

शाहरुख अक्टूबर-नवंबर में इस फिल्म की शूटिंग कर सकते हैं। उसके बाद वो आनंद एल राय की 'ज़ीरो' के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे। 'ज़ीरो' में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

Bigg boss 12 के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं सलमान खान, शेयर की शर्टलेस तस्वीर

Latest Bollywood News