A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से जुड़ने पर कही ये खास बात

भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से जुड़ने पर कही ये खास बात

भूमि पेडनेकर को स्टार अक्षय कुमार के साथ जोड़ा गया है, जो उनकी दूसरी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के बाद 'रक्षा बंधन' में साथ नजर आने वाले हैं।

Bhumi Pednekar talks about Akshay Kumar film Raksha Bandhan latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BHUMIPEDNEKAR भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' से जुड़ने पर कही ये खास बात 

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर को स्टार अक्षय कुमार के साथ जोड़ा गया है, जो उनकी दूसरी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के बाद 'रक्षा बंधन' में साथ नजर आने वाले हैं। वह फिल्म निर्माता आनंद एल राय के साथ काम कर रही हैं, जिन्होंने उनकी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' को बैंकरोल किया था। उन्होंने दोनों व्यक्तित्वों को अपने जीवन में सबसे खास लोगों के रूप में टैग किया है और आगामी फिल्म को 'रीयूनियन' कहा है।

भूमि ने कहा "रक्षा बंधन मेरे जीवन में सबसे खास लोगों के साथ मेरा पुनर्मिलन है! आनंद राय सर मेरे लिए एक गुरु हैं, जिन्होंने एक अभिनेता के रूप में मेरी क्षमताओं पर भरोसा किया जब मैंने अभी शुरूआत की थी। उन्होंने जो मुझे 'शुभ मंगल सावधान' में चमकने के लिए अवसर दिया उसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगी।"

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को 'बेलबॉटम' के लिए ट्वीट कर दी बधाई, अभिनेता बोले- जैसे ही पता चला...

उन्होंने कहा, "तो, मुझे खुशी है कि मुझे उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिला है।" अक्षय के बारे में बात करते हुए, उन्होंने उन्हें पहली ब्लॉकबस्टर देने का श्रेय दिया।

उन्होंने कहा "अक्षय कुमार सर ने मुझे एक ऐसी फिल्म दी जो मेरी पहली ब्लॉकबस्टर बनी। उन्होंने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में मुझ पर विश्वास किया और हमारी जोड़ी ने दिल जीत लिया। उन्होंने मुझमें विश्वास की भावना पैदा की है जिसने मुझे इस उद्योग में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है।"

32 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि जब उन्हें पता चला कि वह उनके साथ 'रक्षा बंधन' में फिर से अभिनय करेंगी तो वह रोमांचित थीं। अभिनेत्री को विश्वास है कि 'रक्षा बंधन' सभी आयु वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगी।

उन्होंने कहा, "यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो सभी के दिलों को छू जाएगी और मुझे उम्मीद है कि अक्षय सर के साथ मेरी जोड़ी को फिर से प्यार मिलेगा।"

Latest Bollywood News

Related Video