Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को 'बेलबॉटम' के लिए ट्वीट कर दी बधाई, अभिनेता बोले- जैसे ही पता चला...

कपिल शर्मा ने बेलबॉटम का ट्रेलर शेयर कर अक्षय कुमार को बधाई दी है। कॉमेडियन के इस ट्वीट का अभिनेता ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 04, 2021 21:16 IST
kapil sharma and akshay kumar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AKSHAYKUMAR/KAPILSHARMA कपिल शर्मा और अक्षय कुमार 

मंगलवार रात को दिल्ली में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर रिलीज किया था। ट्रेलर सोशल मीडिया में आते ही इस पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गयी। अजय देवगन, कृति सेनन, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत तमाम सेलेब्स ने ट्रेलर शेयर करके इसकी जमकर तारीफ की। बुधवार दोपहर को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी बेलबॉटम का ट्रेलर शेयर करके अक्षय को बधाई दी, जिसके बाद खिलाड़ी ने अपने अंदाज में कपिल की खिंचाई कर दी। 

सोनू सूद के नए सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, निधि अग्रवाल के साथ दिखे एक्टर

कपिल ने लिखा- बेहतरीन ट्रेलर अक्षय पाजी और पूरी टीम के लिए शुभकामनाएं। इसका जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा- जैसे ही पता चला शो पर आ रहा हूं। बेस्ट विशेज भेजीं। उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं। कपिल ने इस पर शर्मिंदा होने की इमोजी बनाते हुए लिखा- लव यू पाजी।

अक्षय और कपिल के बीच हुई इस मजेदार बातचीत से यह पक्का हो गया है कि द कपिल शर्मा शो के नये सीजन में बेलबॉटम की टीम मेहमान बनने वाली है। अक्षय कई बार अपनी फिल्मों को प्रमोट करने कपिल के शो में गए हैं। अपनी आखिरी रिलीज फिल्म लक्ष्मी के लिए भी अक्षय कपिल के शो में मेहमान बने थे। हालांकि, अभी शो की तारीख का एलान नहीं किया गया है। पिछले दिनों कपिल ने सूचना दी थी कि शो का नया सीजन सोनी टीवी पर शुरू होने वाला है। इस बार शो में सुदेश लहरी भी होंगे।

बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रंजीत तिवारी निर्देशित यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी 80 के दौर में सेट की गयी है। फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगी। वाणी अक्षय की पत्नी के रोल में हैं, जबकि लारा पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। वहीं, हुमा अक्षय की टीम की सदस्य बनी हैं।

पढ़ें अन्य खबरें- 

आमिर खान, राजकुमार हिरानी नई फिल्म नीति के शुभारंभ के लिए जम्मू-कश्मीर के एलजी से जुड़ेंगे

Tokyo Olympics 2020: कुश्ती के फाइनल में पहुंचे रवि दहिया, रणदीप हुड्डा सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

मंदिरा बेदी की तरह फिट रहना जानती हैं बेटी तारा, प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखा फिट लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement