1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आमिर खान, राजकुमार हिरानी नई फिल्म नीति के शुभारंभ के लिए जम्मू-कश्मीर के एलजी से जुड़ेंगे

आमिर खान, राजकुमार हिरानी नई फिल्म नीति के शुभारंभ के लिए जम्मू-कश्मीर के एलजी से जुड़ेंगे

आमिर खान, राजकुमार हिरानी और महावीर जैन गुरुवार को श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से मुलाकात करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 04, 2021 20:22 IST
aamir khan - India TV Hindi
Image Source : IMAGE SOURCE/ANI आमिर खान, राजकुमार हिरानी और महावीर जैन

आमिर खान, राजकुमार हिरानी और महावीर जैन जम्मू-कश्मीर के माननीय उपराज्यपाल मनोज सिन्हा के साथ जुड़ेंगे। गुरुवार, यानी 5 अगस्त को श्रीनगर में कश्मीर को एक पसंदीदा शूटिंग-अनुकूल डेस्टिनेशन बनाने के लिए एक नई फिल्म नीति का शुभारंभ करेंगे। 

इससे पहले प्रमुख फिल्म निर्माताओं का एक प्रतिनिधिमंडल निर्माता महावीर जैन के नेतृत्व में इम्तियाज अली, नितेश तिवारी, दिनेश विजन, एकता कपूर, अश्विनी अय्यर, संजय त्रिपाठी ने माननीय से मुलाकात की। एलजी सिन्हा और एलजी के प्रधान सचिव नीतीशवार ने मुंबई में और जम्मू-कश्मीर में फिल्म शूटिंग को प्रोत्साहित करने के लिए इस नई फिल्म नीति का मसौदा तैयार करने के लिए अपने सुझाव साझा किए है।

किशोर कुमार की जयंती पर आयुष्मान खुराना ने शेयर किया खास वीडियो

सुपरस्टार आमिर खान और उनकी पूर्व पत्नी निर्माता-निर्देशक किरण राव, जो वर्तमान में लद्दाख में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रहे हैं, ने हाल ही में राज्य की नई फिल्म नीति पर चर्चा करने के लिए राजभवन में जेके के उपराज्यपाल से मुलाकात की।

 
जेके एलजी के कार्यालय ने एक आधिकारिक बयान में बताया कि बैठक जेके की नई फिल्म नीति पर चर्चा करने के लिए हुई थी, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

बैठक में बॉलीवुड में राज्य के गौरव को पुनर्जीवित करने और इसे फिल्म निर्माताओं के लिए पसंदीदा फिल्म शूटिंग गंतव्य बनाने पर भी ध्यान केंद्रित किया गया था।
 
संबंधित नोट पर, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की बैठक हुई है, लेकिन बॉलीवुड ने कश्मीर में भविष्य की फिल्म परियोजनाओं के लिए सुंदर पृष्ठभूमि तलाशना शुरू कर दिया है।

जनवरी के अंत में कुछ सबसे बड़े बैनर हाउस जैसे देवगन फिल्म्स, संजय दत्त प्रोडक्शंस, रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी फिल्म्स, ज़ी स्टूडियो, और अन्य का राज्य के साथ नए फिल्म अवसरों पर चर्चा करने के लिए निदेशक, पर्यटन, कश्मीर, डॉ जीएन इटू द्वारा स्वागत किया गया।

पढ़ें अन्य खबरें- 

सोनू सूद के नए सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, निधि अग्रवाल के साथ दिखे एक्टर

मंदिरा बेदी की तरह फिट रहना जानती हैं बेटी तारा, प्यारी सी मुस्कान के साथ दिखा फिट लुक

Tokyo Olympics 2020: कुश्ती के फाइनल में पहुंचे रवि दहिया, रणदीप हुड्डा सहित कई सितारों ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

Click Mania