Friday, February 23, 2024
Advertisement

सोनू सूद के नए सॉन्ग 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, निधि अग्रवाल के साथ दिखे एक्टर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपने नए गाने 'साथ क्या निभाओगे' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 04, 2021 16:15 IST
sonu sood and nidhi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU_SOOD सोनू सूद और निधि अग्रवाल

एक्टर सोनू सूद ने अपने नए गाने ‘साथ क्या निभाओगे’ का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है। इस गाने को फराह खान ने डायरेक्ट किया है। एक्टर ने कोरियोग्राफर फराह खान के साथ फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में काम किया था। अब दोनों की जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। इस सॉन्ग में सोनू सूद के साथ निधि अग्रवाल नजर आएंगी। 

सोनू सूद ने गाने का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इसके टीजर की रिलीज डेट का भी एलान किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा,-“इस साल का गाना साथ क्या निभाओगे के लिए तैयार हो जाइए, 5 अगस्त को टीजर आ रहा है। हमारे साथ बने रहें।” देसी म्यूजिक फैक्ट्री द्वारा निर्मित इस गाने की शूटिंग पंजाब में की गई है। इस गाने में सोनू सूद एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे जो एक किसान से पुलिस अफसर बनता है। 

बॉलीवुड से दूर होकर यहां NGO चला रही हैं सोमी अली, जानिए उनकी फिटनेस का राज

दरअसल, 90 के दशक के मशहूर सॉन्ग ‘साथ क्या निभाओगे’ को फिर से रीक्रिएटेड किया गया है। इसे अल्ताफ राजा और टोनी कक्कड़ ने गाया है। सोनू सूद के अलावा फराह खान और निधि अग्रवाल ने भी इसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया है कि इस गाने का टीजर 5 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। सोनू सूद ने साल 1991 में तमिल फिल्म ‘कालाझागर’ से शुरुआत की थी और इसके बाद कई तेलुगु फिल्में भी की। साल 2002 में बॉलीवुड में उनकी फिल्म ‘शहीद-ए-आजम’ आई और वह 2004 में ‘युवा’, ‘आशिक बनाया आपने’, ‘जोधा अकबर’ और ‘दबंग’ जैसी फिल्मों में नजर आए।

पढ़ें अन्य खबरें- 

अक्षय कुमार ब्लैक में टिकट लेकर देखने गए थे अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी'

निक्की तंबोली अब अपने बर्थडे पर कभी नहीं काटेंगी केक, बताई वजह

टीवी एक्टर रोहित सुचांती ने सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' के लिए 1 महीने में घटाए 7 किलो वजन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement