1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार ब्लैक में टिकट लेकर देखने गए थे अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी'

अक्षय कुमार ब्लैक में टिकट लेकर देखने गए थे अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी'

कोविड-19 की दूसरी लहर के बाद जहां एक तरफ सिनेमाघर फिर से खुलने लगे हैं, वहीं सिनेमाघरों से जुड़ी अपनी एक याद को अक्षय कुमार ने साझा किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2021 6:42 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAY KUMAR अक्षय कुमार ब्लैक में टिकट लेकर देखने गए अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' 

कोविड-19 महामारी के कारण कुछ महीनों के अंतराल के बाद देश के कई हिस्सों में सिनेमा हॉल फिर से खुल गए। इस दौरान अभिनेता अक्षय कुमार को अपने पुराने दिनों की याद वापस आ गई, जहां उन्होंने दिल्ली में सिनेमाघरों से जुड़ी बचपन की यादों को साझा किया।

उन्होंने यह भी याद किया कि कैसे उन्होंने एक बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन की 'अमर अकबर एंथनी' (1977) को एक मूवी हॉल में ब्लैक में टिकट खरीदकर देखा था।

अक्षय ने मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'बेलबॉटम' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान को बताया, "मेरी दिल्ली के सिनेमाघरों से बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं। मेरा जन्म चांदनी चौक में हुआ था, जहां डिलाइट सिनेमा समेत कई सिनेमाघर हैं। मैंने वहां कई फिल्में देखी थीं। मुझे याद है कि मैंने थिएटर में ब्लैक में टिकट खरीदकर 'अमर अकबर एंथनी' देखी थी... उस दिन भारी बारिश हो रही थी लेकिन मैं उस फिल्म को किसी भी कीमत पर देखना चाहता था। एक सिनेमा प्रेमी होने के नाते मेरे लिए वह फिल्म देखना बेहद जरूरी था। मैं अपने इलाके के पास के एक थिएटर के लिए टिकट पाने में असफल रहा... इसलिए मुझे अंबा सिनेमा जाना पड़ा जहां मैंने 'अमर अकबर एंथनी' को ब्लैक में देखा।"

उन्होंने कहा, "कुछ फिल्में हमेशा आपकी याद में जिंदा रहती हैं और मेरे लिए 'अमर अकबर एंथनी' एक ऐसी फिल्म है जो मुझे हमेशा याद रहेगी।"

बता दें 'बेलबॉटम', एक जासूसी थ्रिलर है जो 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रंजीत एम तिवारी की तरफ से डायरेक्ट की जा रही फिल्म कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के बाद भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बड़ी हिंदी फिल्म होगी।

महामारी के बीच सिनेमाघरों में अपनी फिल्म को रिलीज करने के फैसले के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा: "ऐसे कठिन समय में सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करना एक जुआ है, लेकिन हमें विश्वास की यह छलांग लगानी पड़ी। मुझे विश्वास है कि यह वर्क करेगा और लोग फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आएंगे। देखते हैं क्या होने वाला है।"

अक्षय के अलावा, 'बेलबॉटम' में वाणी कपूर, हुमा एस कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं।

(इनपुट-एएनआई)

Click Mania