1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड से दूर होकर यहां NGO चला रही हैं सोमी अली, जानिए उनकी फिटनेस का राज

बॉलीवुड से दूर होकर यहां NGO चला रही हैं सोमी अली, जानिए उनकी फिटनेस का राज

मशहूर एक्ट्रेस सोमी अली फिल्मों से दूर हैं। वो अमेरिका में एक एनजीओ से जुड़ी हुई हैं। सोमी अपने आपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं। जानिए उनका फिटनेस मंत्रा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 04, 2021 15:27 IST
somy ali - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक्ट्रेस सोमी अली 

90 के दशक की खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली आजकल अमेरिका में एक एनजीओ से जुड़ी हुई हैं। सोमी अली अमेरिका में एक एनजीओ - No More Tears चलाती हैं। सोमी की हालियां तस्वीरें देखें तो आप समझ जाएंगे कि उन्होंने अभी भी खुद को बिलकुल फिट औऱ स्लिम रखने में कामयाबी हासिल की है। 

सोमी अली ने शुगर यानी से अपनी दुश्मनी स्वीकार करते हुए कहा कि वो बिलकुल चीनी नहीं खाती हैं। सोमी अली ने कहा बचपन में खाने की बहुत बड़ी खाने की शौकीन थीं, लेकिन अब चीजें बदल गई हैं। सोमी अली ने कहा, "अब मैं बेहद हैल्दी खाना खाती हूं। मैं बहुत सारा प्रोटीन खाती हूं और कार्ब्स से बचती हूं।"

टीवी एक्टर रोहित सुचांती ने सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' के लिए 1 महीने में घटाए 7 किलो वजन

सोमी अली ने कहा कि 35 साल के बाद हमारा मैटाबॉलिज्म धीमा हो जाता है और स्वस्थ रहने और स्वस्थ वजन बनाए रखने के लिए मैं अपने खाने को लेकर सतर्कता बरतती हूं। सोमी अली ने कहा कि वो इंटरमिटेंट फास्टिंग करती हैं यानी के दिन के हिसाब से कभी लंच तो कभी डिनर छोड़ देती हैं।

सोमी अली ने कहा कि वो बेसिक कुकिंग कर सकती है, लेकिन उनका वर्किंग शेड्यूल ऐसा है कि उन्हें ज्यादा समय नहीं मिल पाता है। इसलिए होम डिलीवरी वाला फूड यहां काम आता है। उन्होंने बताया कि वो दाल और चिकन करी बना सकती हैं। लेकिन चूंकि समय नहीं है तो इसलिए ये काम वीकेंड पर किया जाता है। 

सोमी अली ने कहा कि चूंकि उनके घर पर मदद करने के लिए कोई हाउस हैल्प नहीं है और ना कोई है जो उनके लिए खाना बना सके इसलिए वो  हैल्दी रेस्टोरेंट के फूड को प्रेफर करती हैं। ऐसा खाना जिसमें फिश विद वेजिटेबल या चिकन विद वैजिटेबल ही ज्यादातर होता है। मेरे लिए ये रोज का रूटीन हो गया है। 

सोमी ने कहा कि घर का पका हो या रेस्टोरेंट से आया, मैं खाना खाने से पहले भगवान को धन्यवाद करती हूं कि मुझे इस पोजिशन पर बनाया कि मैं अपने एनजीओ के पीड़ितों को भोजन दे सकूं। उन्होंने कहा कि मैं उन दानदाताओं के लिए भी शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे उन्हें भोजन मुहैया कराने के लिए समर्थ बनाया।

पढ़ें अन्य खबरें- 

अक्षय कुमार ब्लैक में टिकट लेकर देखने गए थे अमिताभ बच्चन की फिल्म 'अमर अकबर एंथनी'

निक्की तंबोली अब अपने बर्थडे पर कभी नहीं काटेंगी केक, बताई वजह

कुणाल खेमू के लद्दाख ट्रिप का पोस्ट देखकर करीना ने किया कमेंट: मैं और सैफू...

Click Mania