Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

टीवी एक्टर रोहित सुचांती ने सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' के लिए 1 महीने में घटाए 7 किलो वजन

रोहित सुचांती नए टीवी शो भाग्य लक्ष्मी से टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। उन्होंने बिग बॉस रियलिटी शो में हिस्सा लिया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2021 14:41 IST
Rohit Suchanti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROHIT SUCHANTI टीवी एक्टर रोहित सुचांती ने सीरियल 'भाग्य लक्ष्मी' के लिए 1 महीने में घटाए 7 किलो वजन

नए टीवी शो 'भाग्य लक्ष्मी' के अभिनेता रोहित सुचांती ने खुलासा किया कि उन्हें सिर्फ एक महीने के भीतर 7 किलो वजन कम करके अपनी भूमिका के लिए 'आकार में आना' पड़ा!

उसी के बारे में बात करते हुए, रोहित ने से कहा, "मैं थोड़ा अनफिट था और वास्तव में जल्दी से आकार में आ गया था। मैंने भूमिका के लिए एक महीने में लगभग 7 किलोग्राम वजन कम किया। जब मैंने ऑडिशन दिया था तब से अब तक जब मैं भूमिका निभा रहा हूं।"

अपने वजन घटाने की यात्रा को साझा करते हुए, अभिनेता ने कहा, "मैंने रोजाना लगभग तीन घंटे वर्कआउट किया। सुबह-सुबह, मैंने साइकिल चलाने या दौड़ने जैसी कार्डियो एक्सरसाइज की। दोपहर या शाम को, मैंने वेट ट्रेनिंग की, जिससे मुझे अपना वजन कम करने में मदद मिली, मैं जो अतिरिक्त पाउंड ले जा रहा था। इसके अलावा, मैंने बहुत सख्त उच्च प्रोटीन आहार और 16 घंटे के लिए रुक-रुक कर उपवास किया, जिससे मदद मिली।"

रोहित 'भाग्य लक्ष्मी' में ऋषि ओबेरॉय नाम के एक युवा उद्योगपति की भूमिका निभा रहे हैं। अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के साथ जो समानताएं साझा करते हैं, उस पर खुलते हुए, अभिनेता ने कहा कि, "मेरा चरित्र एक अमीर उद्योगपति का है। वह जीवन में बहुत प्रेरित है और अपने काम से प्यार करता है। मैं एक प्रेरित व्यक्ति भी हूं और इस किरदार के लिए इससे संबंधित हो सकता हूं। जब काम की बात आती है, तो मैं अपना 100 प्रतिशत देता हूं। मैं भाग्य में भी विश्वास नहीं करता, मैं अपनी मेहनत से अपना भाग्य खुद लिख सकता हूं, मुझे विश्वास है। जिंदगी में कुछ ऐसा करना अच्छा लगता है जो आप वास्तव में हैं!"

युवा टीवी से हटकर ओटीटी प्लेटफॉर्म की ओर जा रहे हैं। क्या उनका नया शो इस भीड़ को टीवी पर वापस खींच सकता है?

रोहित ने कहा कि, "बहुत सारे लोग, यहां तक कि मेरे कुछ दोस्त भी कहते हैं कि 'ओह हम केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म देखते हैं'। एक बार जब मैं एक दोस्त के घर गया, तो वह वास्तव में टीवी पर एक भारतीय डेली सोप देख रहा था। जब मैंने सीधे उससे कारण पूछा, तो उसने कहा, शो में कुछ दिलचस्प हो रहा है!"

उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि बहुत से लोग अभी भी डेली सोप देखते हैं जिनके पास ओटीटी सब्सक्रिप्शन तक पहुंच नहीं है, इसलिए उनका एकमात्र विकल्प टीवी देखना है।"

अपने नवीनतम धारावाहिक 'भाग्य लक्ष्मी' के बारे में बात करते हुए, रोहित ने आगे कहा कि, "शो की एक अच्छी अवधारणा है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि लोग इसे देखेंगे और पसंद करेंगे।"

इसके अलावा ऐश्वर्या खरे अभिनीत, 'भाग्य लक्ष्मी' जी टीवी पर प्रसारित हो रहा है।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement