1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. निक्की तंबोली अब अपने बर्थडे पर कभी नहीं काटेंगी केक, बताई वजह

निक्की तंबोली अब अपने बर्थडे पर कभी नहीं काटेंगी केक, बताई वजह

बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने के बाद खबरों में आई निक्की तबोली ने बताया है कि वह अब अपने जन्मदिन पर कभी केक नहीं काटेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 04, 2021 12:04 IST
Nikki Tamboli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NIKKI TAMBOLI निक्की तंबोली अब अपने बर्थडे पर कभी नहीं काटेंगी केक

खतरों के खिलाड़ी 11 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने बिग बॉस 14 में अपने टेन्योर के दौरान लोगों का दिल जीता था। हाल ही में निक्की तंबोली ने खुलासा किया कि वह आने वाले सालों में अपने जन्मदिन पर केक नहीं काटेंगी। 21 अगस्त को अपना जन्मदिन मनाने वाली निक्की ने अपने फैंस और फॉलोवर्स से उन्हें कोई केक न भेजने का आग्रह किया।

दुर्भाग्य से, निक्की ने अपने भाई जतिन तंबोली को कोरोना वायरस और कुछ अन्य गंभीर जटिलताओं के कारण खो दिया और इसलिए अभिनेत्री ने इस बार अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

Nikki Tamboli

Image Source : INSTAGRAM/NIKKI TAMBOLI
निक्की तंबोली ने शेयर किया नोट

निक्की ने इंस्टाग्राम पर साझा किया और लिखा, "मैं वास्तव में अपने सभी फैंस और दोस्तों से अनुरोध करना चाहूंगी कि मेरे जन्मदिन पर या मेरे जन्मदिन से पहले मुझे कोई केक या पेस्ट्री न भेजें क्योंकि मैंने अब से अपने जन्मदिन पर केक नहीं काटने का फैसला किया है। मैंने हाल ही में अपने भाई को खो दिया है।  जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे और उन लोगों को खिलाएं जिन्हें वास्तव में इसकी जरूरत है। धन्यवाद आप सभी का!" 

अपने भाई के निधन के तुरंत बाद निक्की स्टंट आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए रवाना हो गई थीं। यह शो हाल ही में ऑन एयर हुआ, जबकि पहले सप्ताह में निक्की शो से एलिमिनेट हो गई हैं।

अपने एलिमिनेशन के बाद, निक्की ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट लिखकर माफी मांगी और साथ ही होस्ट रोहित शेट्टी को धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "मुझे पता है कि यह मेरे सभी फैंस के लिए एक झटके के रूप में था और मैं भी इसके बारे में सॉरी कहना चाहती हूं और रोहित सर को धन्यवाद देना चाहती हूं कि इस तरह की प्रेरणा और सलाह के बावजूद मैं इसे कर नहीं पाई।" 

हालांकि, पिछले हफ्ते के एपिसोड में वापसी करने के बाद उन्हें परफॉर्म करने का एक और मौका मिला।

Click Mania