A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के पहले हिस्से की शूटिंग पूरी कर घर लोटे महानायक

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के पहले हिस्से की शूटिंग पूरी कर घर लोटे महानायक

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अभिनेता आमिर खान, कैटरीना कैफ और 'दंगल' की फातिमा सना शेख जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई है।

amitabh bachchan- India TV Hindi Image Source : PTI amitabh bachchan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने माल्टा में अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के पहले हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। बुधवार को महानायक ने ट्विटर पर फिल्म के सेट की एक तस्वीर साझा की और इस तस्वीर के साथ लिखा, "घर की ओर वापस.. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग का अपना पहला हिस्सा पूरा करने के बाद अब यात्रा कर रहा हूं।(शाहरुख ने कहां खोला है नया ऑफिस )

74 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म की यूनिट के कुछ सदस्य मेरे पास एकत्रित थे। मैं आश्चर्य में था कि यह क्या हो सकता है। मैंने सोचा और कुछ गलत घटने का अनुभव किया। वे सभी शांत खड़े थे..मैं शंका में था..उनको देख रहा था..तभी भारी भीड़ में से निर्देशक आते हैं और कहते हैं : श्री बच्चन के हिस्से की शूटिंग खत्म होती है। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में अभिनेता आमिर खान, कैटरीना कैफ और 'दंगल' की फातिमा सना शेख जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई है।

1839 के उपन्यास 'कंफेशन्स ऑफ एक ठग' पर आधारित इस फिल्म की रिलीज 2018 में दिवाली के मौके पर तय की गई है। यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में समुद्र पर एक्शन और इतिहास की कुछ झलकें दिखाए जाने की बात कही जा रही है।

74 वर्षीय सिने आइकन एक अन्य आगामी फिल्म '102 नॉट आउट' में गुजरे जमाने के अभिनेता ऋषि कूपर के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। दोनों अभिनेता दो दशकों बाद एक साथ काम करेंगे।

Latest Bollywood News