A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11, Episode 9: हिना और विकास में शुरु हुई जबरदस्त तकरार, इन दोनों के बीच बढ़ने लगीं नजदीकियां

Bigg Boss 11, Episode 9: हिना और विकास में शुरु हुई जबरदस्त तकरार, इन दोनों के बीच बढ़ने लगीं नजदीकियां

सलमान खान की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' को लेकर हर दिन चर्चा और तेज हो रही है। पिछले एपिसोड में हम सभी ने देखा था कि चारों पड़ोसी भी अब मुख्य घर का हिस्सा बनने के लिए प्रवेश कर चुके हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्हें घर के सभी सदस्यों को...

Bigg Boss- India TV Hindi Bigg Boss

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की होस्टिंग वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' को लेकर हर दिन चर्चा और तेज हो रही है। पिछले एपिसोड में हम सभी ने देखा था कि चारों पड़ोसी भी अब मुख्य घर का हिस्सा बनने के लिए प्रवेश कर चुके हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्हें घर के सभी सदस्यों को यह यकीन दिलाना है कि वह चारों के ही परिवार से हैं। हालांकि अब तक घर में कोई भी उनकी इस कहानी पर भरोसा नहीं कर पाया है और सभी को लगता है कि वह चारों झूठ बोल रहे हैं। शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच चल रहा तकरार तो अब पुरानी बात हो गई है, लेकिन अब जो नया देखने को मिला वह है हिना खान और विकास की लड़ाई। मंगलवार के एपिसोड में दोनों के जबरदस्त नोंक झोक देखने को मिली।

हिना और विवाक के बीच की यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि विकास ने दोगली तक कह डाला। वहीं दूसरी तरफ हिना ने भी भड़ास निकालते हुए कहा कि शिल्पा जो भी उनके साथ कर रही हैं, वह बिल्कुल सही है। इसके घर के बाकी सदस्य भी विकास के खिलाफ नजर आए और कास्टिंग काउच कहकर बुलाने लगे। हालांकि हितेन उन्हें समझाते हैं कि घर के लोग चाहते हैं जैसे प्रियांक इस शो से बाहर हुए हैं वैसे तुम भी यहां से निकल जाओ। दूसरी ओर विकास इन सभी बातों से बेहद निराश हो जाते हैं और खुद को बाथरूम में बंदकर जोर जोर से रोने लगते हैं। लेकिन शिल्पा शिंदे यहां भी विकास का पीछा नहीं छोड़तीं और उनके बाथरूम के बाहर खड़े होकर बोलती हैं कि अभी तो तू और भी रोएगा।

विकास इन सबसे इतना परेशान हो जाते हैं कि वह माइक निकालकर फेंक देते हैं और घर से बाहर की ओर चले जाते हैं। हालांकि तुरंत बाद वह वापस भी आते हैं और बिग बॉस उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर बाते करते हैं। इसी दौरान अब घरवालों को अपना लक्जरी बजट मिलता है। इसमें हितेन को राजा, शिल्पा को अच्छी रानी और अर्शी को बुरी रानी बनाया जाता है। अब घरवाले दो हिस्सों में बंट जाते हैं, एक टीम शिल्पा की है और दूसरी अर्शी। उन्हें अलग रंगों की ईटों से दीवार बनानी है और एक दूसरे की टीम के काम को खराब करना है। इसी बीच हितेन, सपना से कहते हैं कि वह अर्शी के पैर दबाएं हालांकि सपना ऐसा करने से साफ इंकार कर देती हैं। लेकिन अर्शी अब इस बात के पीछे पड़ जाती हैं कि सपना को उनके पैर दवाने ही होंगे।

टास्क होने के बाद सपना बेहद गुस्से में आ जाती हैं और से बात करने के लिए जाती हैं। हालांकि हितेन दोनों के बीच आकर बात को संभालते हैं। लेकिन घर में जहां एक तरफ सभी सदस्य एक दूसरे पर तीखे वार कर रहे हैं वहीं घर के एक कोने में कुछ और ही चल रहा है। दरअसल हम बात कर रहे हैं बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा की। इनकी अपनी एक अलग ही कहानी शुरु हो चुकी है, दोनों को काफी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा रहा है। सोने के वक्त भी पुनीश ने बंदगी के हाथों पर किस तक कर डाला। (Happy B’day: 75 के हुए अमिताभ बच्चन, आज भी करते हैं 15 घंटे काम, जानिए और भी दिलचस्प बातें)

Latest Bollywood News