A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11, Episode 25: पहले ही हफ्ते जेल पहुंची ढिंचैक पूजा, हिना खान पर हुई सवालों की बौछार

Bigg Boss 11, Episode 25: पहले ही हफ्ते जेल पहुंची ढिंचैक पूजा, हिना खान पर हुई सवालों की बौछार

'बिग बॉस 11' पहले ही दिन से सुर्खियों में बना हुआ है। इसके साथ ही यह और भी ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है। हर दिन इस घर में कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब 25वें एपिसोड में भी दर्शकों को खूब धमाल देखने को मिला। इस एपिसोड में पहले हफ्ते घरवालों ने

hina khan- India TV Hindi Image Source : PTI hina khan

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित शो 'बिग बॉस 11' पहले ही दिन से सुर्खियों में बना हुआ है। इसके साथ ही यह और भी ज्यादा रोमांचक होता जा रहा है। हर दिन इस घर में कुछ नया देखने को मिल रहा है। अब 25वें एपिसोड में भी दर्शकों को खूब धमाल देखने को मिला। बिग बॉस द्वारा दिया गया लक्जरी बजट टास्क खत्म होने के बाद ब्लू टीम विजेता घोषित हो चुकी है, वहीं रेड टीम को अपनी हार के बाद अपनी टीम में से किसी एक ऐसे सदस्य को चुनकर जेल भेजना है जो इस टास्क में सबसे निराशाजनक रहा। इसके बाद घरवालों ने आपसी सहमती से ढिंचैक पूजा को जेल भेज दिया है। उनका कहना है कि पूजा ने जानबूझकर टास्क को बीच में ही छोड़ दिया। वहीं बिग बॉस ने घर की कैप्टन हिना को एक पावर भी दी है।

दरअसल हिना के पास ढिंचैक पूजा के अलावा 2 और सदस्यों को जेल भेजना का अधिकार है। इसके बाद हिना, अर्शी खान और आकाश ददलानी को भी ढिंचैक पूजा के साथ जेल भेज देती हैं। ब्लू टीम ने टास्क तो जीत लिया, लेकिन कई नियमों का उल्लंघन करने की वजह से लक्जरी बजट 0 हो चुका है। हालांकि इसके बावजूद बिग बॉस घरवालों को अपना लक्जरी बजट वापस लेने का एक और मौका देते हैं। उन्होंने इस ढिंचैक पूजा को टास्क दिया है कि अगर वह कोई अच्छा वायरल सॉन्ग बना लेती हैं तो घरवालों को अपना लक्जरी बजट वापस मिल जाएगा।

इसके अलावा बिग बॉस हिना खान को एक और मौका देते हैं, जिसे अगर वह जीत लेती हैं तो वह फिर से घर की कप्तान बन सकती हैं। इस टास्क का नाम है 'सपना की अदालत' इसमें हिना को कटघरे में खड़ा किया गया है और बाकी सभी घरवालें उनसे कुछ सवाल करेंगे इसके बाद जज बनीं सपना चौधरी इस बात का फैसला करेंगी की क्या वह हिना के जवाबों से सहमत होकर उन्हें एक बार फिर से कप्तान बनने का मौका देंगी। इस दौरान बिग बॉस का घर काफी गर्म हो गया था। लेकिन रात होते-होते यह माहौल बदलने लगा। रात को घर की लाइट्स ऑफ होने के बाद बंदगी और पुनीश एक बार फिर से रोमांटिक अंदाज में दिखे। (गेटवे ऑफ इंडिया पर सुहाना के साथ दिखाई दीं बॉलीवुड हस्तियों की खूबसूरत बेटियां)

Latest Bollywood News