A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: शो में शिल्पा शिंदे के साथ हुआ ऐसा हादसा, विकास और पुनीश को इज्जत बचाने के लिए कहा शुक्रिया

Bigg Boss 11: शो में शिल्पा शिंदे के साथ हुआ ऐसा हादसा, विकास और पुनीश को इज्जत बचाने के लिए कहा शुक्रिया

'बिग बॉस 11' में हर दिन एक नया हंगामा होता हुआ नजर आता है। अब हाल ही में शिल्पा के साथ घर के अंदर कुछ ऐसा हुआ जिसके लिए उन्होंने हाथ जोड़कर विकास से अपनी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया अदा किया।

Bigg boss- India TV Hindi Bigg boss

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे विवादित रियलिटी शो कहा जाने वाला शो 'बिग बॉस 11' में हर दिन एक नया हंगामा होता हुआ नजर आता है। इस घर में मौजूद सभी कन्टेस्टेंट दर्शकों का दिल जीतने और अंत तक शो में खुद को बनाए रखने के लिए हर तरह के प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन इनके सबके बीच शिल्पा शिंदे एक मजबूत प्रतिभागी बनकर उभरी हैं। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे हैं कि वह 'बिग बॉस 11' की विनर हो सकती हैं। शो की शुरुआत में उन्हें विकास गुप्ता के साथ खूब लड़ते और उन्हें परेशान करते हुए देखा गया था, लेकिन वक्त के साथ दोनों के बीच की दुश्मनी खत्म हो गई और अब ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं। सिर्फ इतना ही नहीं विकास ने शिल्पा को अपने साथ काम करने ऑफर तक दे डाला है। अब हाल ही में शिल्पा के साथ घर के अंदर कुछ ऐसा हुआ जिसके लिए उन्होंने हाथ जोड़कर विकास से अपनी इज्जत बचाने के लिए शुक्रिया अदा किया।

दरअसल शिल्पा, विकास और पुनीश हाल ही में टास्क को लेकर बातचीत कर रहे थे इस दौरान पुनीश कहते हैं कि, "अगर मैं टास्क में हिस्सा लेता हूं तो मुझे वो जीतना ही है, वरना मैं उसमें हिस्सा ही नहीं लूंगा।" तभी पुनीश की बात को बीच में काटते हुए शिल्पा कहती हैं, "जब डॉक्टर मुझे नॉनवेज छोड़ने के लिए बोल देंगे तो मैं सुसाइड कर लूंगी।" लेकिन यहां शिल्पा अपनी ही बातों में इतनी मशगुल हो जाती हैं कि वह वहीं रखे हुए सोफे पर उल्टी होकर गिर पड़ती हैं। तभी उन्हें याद आता है कि उनके कपड़े ऊपर की खिसक रहे हैं और वह बचाओ बचाओ चिल्लाने लगती हैं।

उन्हें गिरते हुए देख पास के ही सोफे पर बैठे विकास गुप्ता उनका हाथ ताम लेते हैं। और जमीन पर लेटे हुए पुनीश उनकी टांगे पकड़ कर उन्हें सीधा करते हैं। बस फिर क्या था तीनों ही इस बात पर खूब हंसे। हंसते हंसते ही शिल्पा हाथ जोड़कर विकास और पुनीश से कहती हैं, "मेरी इज्जत बचाने के लिए थैक्यूं, मैं आपका यह अहसान जिंदगीभर नहीं भूलूंगी।" वैसे शिल्पा के साथ विकास गुप्ता को भी एक स्ट्रॉन्ग कन्टेस्टेंट माना जा रहा है। अब ये तो वक्त के साथ ही पता चलेगा कि 'बिग बॉस 11' का खिताब किसे मिलने वाला है। फिलहाल यह घर हर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। (‘दया बेन’ के घर गूंजी किलकारियां, घर आई नन्हीं परी)

Latest Bollywood News