A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में रहने की सबसे ज्यादा फीस लेंगे अनूप जलोटा, हर हफ्ते लेंगे इतने पैसे

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में रहने की सबसे ज्यादा फीस लेंगे अनूप जलोटा, हर हफ्ते लेंगे इतने पैसे

अनूप जलोटा ने बताया कि जब उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला तो वो हैरान रह गए क्योंकि वह वहां क्या करेंगे, फिर उन्होंने सोचा वो अपने गीत-संगीत के जरिए घरवालों की समस्याएं सुलझाएंगे।

anup jalota- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM anup jalota

नई दिल्ली: कुछ ही देर में टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 12 शुरू होने जा रहा है। इस बार बिग बॉस में कई विवादित कंटेस्टेंट आ रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच भजन गायक अनूप जलोटा का नाम भी शामिल है। बिग बॉस के हिसाब से अनूप जलोटा मिसफिट लगते हैं, लेकिन अब वो आ ही रहे हैं तो देखना दिलचस्प होगा वो इस घर में कैसे एडजस्ट करते हैं। उनका आना इस वजह से भी चर्चा में है कि वो यहां रहने की काफी मोटी फीस ले रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक अनूप जलोटा को बिग बॉस हाउस में रहने के हर हफ्ते 45 लाख रुपये मिलेंगे। कहा जा रहा है कि बिग बॉस इस बार यह शो फैमिली के लिए बनाना चाहते हैं इस वजह से उन्होंने भजन के सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा को इस शो में लाने का प्लान बनाया है।

65 साल के अनूप जलोटा का करियर बिना विवादों वाला रहा है। उनकी इमेज भी काफी अच्छी है। वो अब तक के बिग बॉस के सबसे ज्याद उम्रदराज कंटेस्टेंट भी होंगे। इससे पहले किसी भी कंटेस्टेंट की उम्र 65 साल या इससे आस-पास भी नहीं रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो घर के सभी सदस्यों के साथ रहेंगे और उन्हें खुश रखने की कोशिश करेंगे और उन्हें भजन भी सुनाएंगे।

अनूप जलोटा ने बताया कि जब उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला तो वो हैरान रह गए क्योंकि वह वहां क्या करेंगे, फिर उन्होंने सोचा वो अपने गीत-संगीत के जरिए घरवालों की समस्याएं सुलझाएंगे।

बिग बॉस 12 बस कुछ ही देर में शुरू होने वाला है, देखिए शो की कुछ झलकियां...

Latest Bollywood News