A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12 Updated Contestant List: पुलिस-वकील की जोड़ी से रिएलिटी शो के ये स्टार्स आ सकते हैं नजर

Bigg Boss 12 Updated Contestant List: पुलिस-वकील की जोड़ी से रिएलिटी शो के ये स्टार्स आ सकते हैं नजर

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' का नया सीजन 16 सितंबर से शुरू हो जाएगा और शो के कंटेस्टेंट के ऊपर से पर्दा उसी दिन उठेगा। हर बार की तरह इस बार भी शो में टीवी एक्टर्स, रिएलिटी शो स्टार्स और कुछ विवादित कंटेस्टेंट नजर आएंगे।

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' का नया सीजन 16 सितंबर से शुरू हो जाएगा और शो के कंटेस्टेंट के ऊपर से पर्दा उसी दिन उठेगा। हर बार की तरह इस बार भी शो में टीवी एक्टर्स, रिएलिटी शो स्टार्स और कुछ विवादित कंटेस्टेंट नजर आएंगे। पहले शो के मेकर्स ने यह अनाउंस किया था कि इस सीजन में कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में आएंगे, लेकिन लगता है उनका यह प्रयास सफल नहीं हो पाया। खबरों के मुताबिक, इस बार सिर्फ कुछ कंटेस्टेंट ही जोड़ियों में आएंगे।

Image Source : instagramHaarsh Limbachiyaa, Bharti Singh

शो के होस्ट सलमान खान ने 4 सितंबर को गोवा में शो लॉन्च किया था और इस सीजन के पहले जोड़ी से भी दर्शकों को रूबरू करवाया था। इस बार शो में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया का आना तय है। भारती और हर्ष ने लंबे अफेयर के बाद पिछसे साल गोवा में शादी की थी। हाल ही में दोनों अर्जेंटीना से 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग कर के वापस लौटे हैं। भारती ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो 'बिग बॉस' के घर में अपना बेबी प्लान भी कर सकती हैं।

Image Source : TWITTERAnup Jalota

'बिग बॉस' के लिए भजन गायक अनूप जलोटा का नाम भी कंफर्म हो गया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने घर के अंदर के प्लान को भी बताया। उन्होंने कहा कि मैं घर के कामों में अच्छा हूं और बिग बॉस के घर में मैं कपड़े स्त्री करूंगा और खाना बनाने में मदद करूंगा। मैं बिग बॉस के घर में हॉलिडे और फन के लिए जा रहा हूं।

Image Source : INSTAGRAMDipika Kakar

'ससुराल सिमर का' में सिमर के रोल में नजर आ चुकीं दीपिका कक्कड़ का नाम भी सामने आ रहा है। पहले खबरें आई थीं कि वो अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ घर में एंट्री लेंगी, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो वो अकेले ही घर में आएंगी। दीपिका और शोएब ने इसी साल फरवरी में शादी की है।

Image Source : instagramNeha Pendse

May I Come In Maám की संजना यानी नेहा पेंडसे भी 'बिग बॉस' हाउस में नजर आ सकती हैं। कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि May I Come In Maám के मेकर्स ने संजना को उनका वजन कम करने के लिए कहा था और ऐसा ना कर पाने की सूरत में उन्हें शो से बाहर करने की धमकी भी दी गई थी। इसके बाद नेहा ने अपना काफी वजन कम किया है।

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के सिंगर दीपक ठाकुर अपनी फैन के साथ 'बिग बॉस' के घर में नजर आ सकते हैं। दीपक बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से ताल्लुक रखते हैं। दीपक ने 14 साल की उम्र में 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लिए गाना गाया था। वो अनुराग कश्यप की 'मुक्काबाज' में भी गाना गा चुके हैं।

घर में निर्मल सिंह और रोमिल चौधरी जोड़ी के रूप में एंट्री ले सकते हैं। निर्मल पुलिस हैं और रोमिल एक वकील।

Image Source : instagramScarlett M Rose

'बिग बॉस' के घर में 'स्पिलिट्सविला', 'रोडीज' जैसे रियलिटी शोज के कंटेस्टेंट की एंट्री होना अब आम बात बन गई है। पिछले कुछ सीजन में इन रिएलिटी शोज से प्र‍िंस नरूला, बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा जैसे कंटेस्ट आ चुके हैं। इस बार भी 'बिग बॉस' एक ऐसे ही खास कंटेस्टेंट को लेकर आ रहे हैं। चर्चा है कि 'स्पिलिट्सविला' विनर स्कारलेट एम रोज़ इस बार शो में तड़का लगाने के लिए आ सकती हैं।

Image Source : instagramSrishty Rode

'इश्कबाज' फेम सृष्टि रोडे की भी इस साल 'बिग बॉस' हाउस में आने की चर्चा है। पहले वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ आने वाली थीं, लेकिन अब वह अकेले ही आएंगी।

Image Source : INSTAGRAMSiddharth Sagar and Subuhi Joshi

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी भी इस साल 'बिग बॉस' में आ सकते हैं। सिद्धार्थ इस साल उस समय चर्चा में आ गए थे, जब उनकी एक दोस्त ने फेसबुक पर यह लिखा था कि सिद्धार्थ काफी समय से लापता हैं। बाद में सिद्धार्थ मीडिया के सामने आए और उन्होंने बताया कि वह मेंटल असायलम में थे।

Image Source : instagramShaleen Bhanot

टीवी एक्टर शालीन भनोट भी 'बिग बॉस 12' में एंट्री ले सकते हैं। उन्होंने टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर से शादी की थी, लेकिन 2015 में उनका तलाक हो गया। दलजीत ने शालीन पर मारपीट का आरोप लगाया था।

Image Source : instagramVibha Chibber

'विदाई' फेम विभा छिब्बड़ की भी शो में आने की चर्चा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले वह अपने बेटे पुरु के साथ घर में आने वाली थीं, लेकिन अब वह अकेले आ रही हैं।

Image Source : instagramS. Sreesanth

'बिग बॉस 12' के लिए एस श्रीसंथ का नाम भी सामने आ रहा है। श्रीसंथ इससे पहले डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी नजर आ चुके हैं।

Image Source : instagramTanushree Dutta

पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की भी शो में आने की चर्चा है। आपको बता दें कि तनुश्री अब न्यूयॉर्क में रहती हैं और फिल्मों से दूर हो गई हैं। वह अपनी बहन इशिता दत्ता की शादी में भी मुंबई नहीं आई थीं।

Also Read:

Manmarziyaan Movie Review: लव ट्रायंगल में चमके विकी कौशल और तापसी पन्नू

...तो क्या तब्बू की वजह से प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी सलमान खान की 'भारत'

 

Latest Bollywood News