Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 12: क्या जसलीन मथारू और मेघा घर से हो जाएंगे एलिमिनेट?

Bigg Boss 12: क्या जसलीन मथारू और मेघा घर से हो जाएंगे एलिमिनेट?

'बिग बॉस 12' में इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन हो सकता है। खबरों के मुताबिक, इस हफ्ते जसलीन मथारू और मेघा धाड़े घर से एलिमिनेट हो जाएंगे।

Megha Dhade, Jasleen Matharu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Megha Dhade, Jasleen Matharu

'बिग बॉस 12' में इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन हो सकता है। खबरों के मुताबिक, इस हफ्ते जसलीन मथारू और मेघा धाड़े घर से एलिमिनेट हो जाएंगे। जसलीन ने भजन सम्राट अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड के रूप में घर में एंट्री ली थी, वहीं मेघा बिग बॉस मराठी की विनर रह चुकी हैं। मेघा शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आई थीं।

घर में और घर के बाहर अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते की खूब चर्चा हुई। हालांकि घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने जसलीन संग अपने रिश्ते को मानने से इंकार कर दिया और कहा कि वह सिर्फ उनकी शिष्या हैं।

वीकेंड का वार में सलमान, रोहित सुचांती को डांट लगाते नजर आएंगे। रोहित ने श्रीसंत को कुछ बातें कहनी थी, जो सलमान को पसंद नहीं आईं।

वहीं बिग बॉस सुरभि राणा को काल कोठरी की सजा के लिए तीन घरवालों को चुनने के लिए कहते हैं। सुरभि पहला नाम श्रीसंत का लेती हैं, जिससे वह नाराज हो जाते हैं सुरभि से बहस करने लगते हैं।

आपको बता दें कि अभी घर में दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा, एस श्रीसंत, जसलीन मथारू, मेघा धाड़े, रोहित सुचांती, सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, सोमी खान, दीपक ठाकुर बचे हुए हैं।

Also Read:

Kedarnath Review: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में कुछ नहीं है खास, सारा अली खान ने किया निराश

उत्तराखंड में 'केदारनाथ' हुई बैन, लव जिहाद और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस तारीख को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

Latest Bollywood News