A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Bigg Boss 9' विजेता प्रिंस नरुला: ये बंदा बना ही चैंपियन बनने के लिए

'Bigg Boss 9' विजेता प्रिंस नरुला: ये बंदा बना ही चैंपियन बनने के लिए

25 साल का जवां पंजाबी मर्द, तेवर तीखे, आत्मविश्वास इतना की जो सोच लिया उसे कर गुजरने का जुनून बस देखते ही बनता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘बिग बॉस सीजन 9’ के विजेता प्रिंस नरुला की।

prince- India TV Hindi prince

नई दिल्ली:- 25 साल का जवां पंजाबी मर्द, तेवर तीखे, आत्‍मविश्‍वास इतना की जो सोच लिया उसे कर गुजरने का जुनून बस देखते ही बनता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन 9 के विजेता प्रिंस नरुला की। बिग बॉस सीरीज में यूं तो प्रिस से पहले भी आठ लोग बिग बॉस शो के विजेता बनें हैं, लेकिन प्रिंस नरुला कुछ खास हैं, औरों से अलग,  तेज, तीखे तेवर लेकिन साफ दिल। और जहां तक दिल की बात की जाए तो बाहर से सख्‍त दिखने वाला यह गबरु जवां मर्द दिल के मामले में थोड़ा भावनात्‍मक हैं।

इसे भी पढ़े:- Bigg Boss 9: सलमान खान के शो को मिला विजेता

आत्‍मविश्‍वास इस कदर की प्रिंस के साथ दोस्‍त बनकर रहने में भी आप थोड़ा अपने को कमतर समझेंगे और जादू ऐसा की आप उनसे दूर भी नहीं रह सकते। बिग बॉस सीजन 9 के डबल ट्रबल में जब साथी चुनने की बारी आई तो कम से कम तीन से चार ऐसे अवसर आए जब शो में भाग लेने वाली तीन प्रमुख लड़कियों का रिजेक्‍शन प्रिंस को सहना पड़ा था, हालांकि ये प्रिंस के लिए बड़ी बात नहीं थी क्‍योंकि रियल लाइफ में प्रिंस प्‍यार के पथ पर सिंगल ही बताए जाते हैं, उनके शब्‍दों में कहें उनको समझने वाला सही दोस्‍त नहीं मिला। हालांकि बिग बॉस शो में नोरा फतेही के साथ उनका खास दोस्‍ताना चर्चा में जरूर रहा है। अब ये देखने वाली बात होगी की रियल लाइफ में शो के बाहर प्रिंस की चाहत कहां तक पहुंचती है।

प्रिंस मतलब जिद और जुनून

प्रिंस उन लड़कों में से नहीं है जिनके रास्‍ते तितलियों के रंगीन पंख देखकर दिशा बदल लें, उनकी आखों में लंबे समय से एक सपना पल रहा है जिसे वह सच करना चाहते हैं और वह मंजिल है अपने रोल मॉडल अक्षय कुमार की ही तरह बॉलीवुड फिल्‍मों में सफल होना। प्रिंस जिस रास्‍ते पर चल रहे हैं उसमें उनके माता पिता का भी पूरा आर्शीवाद है और उनका दिया हुआ वह मंत्र जो कहता है ‘जो करना चाहते हो वह करो, किसी की बातों से आहत हो अपने इरादे मत बदलो।‘

रियलिटी शो के सबसे बड़े किंग बनें

प्रिंस नरुला बिग बॉस शो के विजेता बनने के साथ ही टीवी की दुनिया के रियलिटी किंग बनने की उनकी चाहत पूरी हो गई है। लेकिन कहानी इतनी साधारण भी नहीं। अब जरा देखिए परिवार फैब्रिक के बिजनेस से जुड़ा था और बेटे की आंखे जो सपना देख रही थीं वह कुछ अलबेली धुन वाला ही था। अब जिस बंदे का रोल मॉडल ही अक्षय कुमार हो तो फिर उसे कौन रोक सकता है, संघर्ष अक्षय कुमार की जिंदगी में भी रहा है लेकिन मार्शल आर्ट और बॉडी की फिटनेस और अभिनय के दम पर वे भी मॉडलिंग से बॉलीवुड फिल्‍मों में छा गए। ऐसा ही कुछ प्रिंस नरुला की भी चाहत है। स्‍नातक के बाद प्रिंस ने मॉडलिंग की दुनिया को चुना, फिटनेस और बॉडी बिल्‍डिंग का जुनून रखने वाले प्रिंस को माता-पिता का पूरा समर्थन मिला।

अगली स्लाइड में भी पढ़े प्रिंस की जिंदगी से जुड़ी कुछ और बातें:- 

Latest Bollywood News