Friday, May 17, 2024
Advertisement

Bigg Boss 9: सलमान खान के शो को मिला विजेता

कलर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 9' के विजेता का इंतजार इसके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे थे और इसका आखिरकार बिग बॉस सीजन 9 का विजेता घोषित हो ही गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 23, 2016 22:14 IST
salman - India TV Hindi
salman

मुबंई:- कलर्स चैनल के सबसे लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 9' के विजेता का इंतजार इसके फैंस काफी बेसब्री से कर रहे थे और इसका आखिरकार बिग बॉस सीजन 9 का विजेता घोषित हो ही गया। ये विजेता और कोई नहीं बल्कि दो रियलिटी शो के विनर रह चुके पंजाबी मुंड़ा प्रिंय नरुला हैं। सूत्रो के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि प्रिंस 'बिग बॉस 9' के विजेता बन चुके हैं।

इसे भी पढ़े:- Bigg Boss 9: एक्स प्रतिभागी चाहते हैं, प्रिस बने विजेता

इस बार शो की थीम डबल ट्रबल होने की वजह से शो में प्रिंस को किसी एक प्रतिभागी के साथ घर में एंट्री करनी थी, लेकिन उस वक्त कोई भी उन्हें चुनने के लिए तैयार नहीं था और आज उन्होंने अपने प्यार और दोस्ती से इतने लोगों का दिल जीत लिया है कि हर कोई चाहता है वह शो की विजेता रहें।

प्रिंस शो में अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनका नाम शुरुआत में युविका चौधरी के साथ जुड़ा था और कुछ वक्त बाद उनके और नोरा के अफेयर्स की खबरें मीडिया में आने लगी। 

prince
prince

प्रिंस के अब तक के बिग बॉस के सफर को देखा जाए तो उन्होंने शो में सभी टास्क पूरे किए है और बेहद शानदार तरीके से शो में आए हर उतार-चढ़ाव का सामना किया है। इससे पहले बाकी प्रतिभागियों ने भी शो से बाहर आने के बाद कहा था कि,  वह चाहते है प्रिंस नरुला ही बिग बॉस 9 के विजेता बने।  

सूत्रों की माने तो रॉशेल राव शो से बाहर हो चुकी हैं और प्रिंस अब सबसे आगे हैं। शो का विनर 23 जनवरी को 9 से 11 के बीच में घोषित की किया जाएगा।

शो में कई टीवी कलाकारों ने शिरकत की। और बेहतरीन डांस परफोर्मेंट दी हैं। शो के होस्ट सलमान खान नागिन की मुख्य अभिनेत्री मोनी रॉय के साथ डांस करते हुए भी नजर आए।  शो में भारती सिंह, कृष्णा और कॉमेडी नाइट्स बचाओ की टीम शो में लोगों के गुदगुदाते हुए नजर आए।

अगली स्लाइड में देखिए सलमान, कैटरीना और बाकी प्रतिभागियों की परफोर्मेंस:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement