A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस में आने के बाद इन 8 प्रतिभागियों की खुली किस्मत

बिग बॉस में आने के बाद इन 8 प्रतिभागियों की खुली किस्मत

नई दिल्ली:-  सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस 9' को तीन दिन हो चुके हैं और धीमे-धीमे सभी प्रतिभागियों की अच्छाइयां और बुराईयां दर्शकों के सामने बेपर्दा हो रही हैं। जल्द

बिग बॉस में आने के बाद...- India TV Hindi बिग बॉस में आने के बाद इन 8 प्रतिभागियों की खुली किस्मत

नई दिल्ली:-  सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस 9' को तीन दिन हो चुके हैं और धीमे-धीमे सभी प्रतिभागियों की अच्छाइयां और बुराईयां दर्शकों के सामने बेपर्दा हो रही हैं। जल्द ही आने वाला वक्त बताएगा कि दर्शकों के दिलों पर कौन राज करेगा और किन्हें शो से बाहर का दरवाजा दिखाया जाएगा। वैसे हो न हो इस शो के बाद कई ऐसे प्रताभागी होंगे जिन्हें व्यक्तिगत रूप से फायदा पहुंचेगा पर ये निर्भर करेगा कि घर के अंदर अपने आपको वो कैसे पेश करते हैं।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 9: जानिए किन विवादों से चर्चा में आ चुके हैं ये प्रतिभागी

शो के हर सीजन में आने वाले प्रतिभागियों पर अगर गौर किया जाए तो यहां ऐसे लोगों को चुना जाता है जो या तो विवादों में फंस चुके हैं या मनोरंजन की दुनिया में नाकाम साबित हुए हैं। इनमें से कुछ प्रतिभागियों से दर्शक परिचित होते हैं तो कुछ से अंजान। ऊपर से शो में प्रति एक हफ्ते के हिसाब से इन्हें लाखों रुपयों में तौला जा रहा हो तो भला वो क्यों मना करेंगे? लेकिन सहीं मायने में इन सभी के लिए मौका होता है शो में अपने हुनर को दिखाने का जिससे बाहरी दुनिया के लोग उन्हें और देखने के मांग करें।

बैठे-बिठाए मनोरंजन की दुनिया में एक लंबी पारी का इंतजाम हो जाए तो इससे अच्छा क्या होगा। प्रतिभागी ये जानते हों या न जानते हो पर टीवी और बॉलीवुड की दुनिया के तमाम निर्माता और निर्देशकों की नजरें इन पर होती है। ऐसे में बिग बॉस का घर इन लोगों की किस्मत चमकाने के लिए भी काम आया है। बिग बॉस 9 के कौन से प्रतिभागी की किस्मत चमकेगी वो तो वक्त ही बताएगा लेकिन पिछले सीजन्स में जिन प्रतिभागियों ने अवसर को भुनाया है उनकी जानकारी हम आपको आज देते हैं।

आज हम ऐसे ही कुछ प्रतिभागियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्हें बिग बॉस के घर में आने से काफी फायदा पहुंचा हैं। अगली स्लाइड में जानिए उन 8 कंटेस्टेंट्स के बारे में-

Latest Bollywood News