A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बोस फेम पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने पीएम नरेंद्र मोदी पर की अभद्र टिप्पणी

बिग बोस फेम पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने पीएम नरेंद्र मोदी पर की अभद्र टिप्पणी

पाक एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम वीना मलिक का नाम अक्सर विवादों में घिर रहता है। हमेशा ही अपने नायाब अंदाज़ के चलते वीना खुद को चर्चा का मुद्दा बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।

veena malik- India TV Hindi veena malik

नई दिल्ली: पाक एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम वीना मलिक का नाम अक्सर विवादों में घिर रहता है। हमेशा ही अपने नायाब अंदाज़ के चलते वीना खुद को चर्चा का मुद्दा बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। भारत में टीवी रिएलिटी शो बिग बोस से चर्चा में आने वाली पाक एक्ट्रेस वीना ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से वह इंटरनेट पर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो गई हैं। दरअसल, वीना इन दिनों पाक के एक चैनल में टीवी एंकर बन गई हैं। उन्होनें अपने शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' में इस बार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। वीना ने अपने शो में नरेंद्र मोदी को ले कर अभद्र टिप्पणी तो करी ही है लेकिन इसके साथ ही उन्होने इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के बारे में भी गलत शब्दों का प्रयोग किया है।

वीना ने प्रधानमंत्री मोदी के इजराइल दौरे को ले कर यह कहा कि यह दोनों ही मुस्लमानों के दुश्मन हैं और उनके खून के प्यासे हैं। इतना ही नहीं वीना ने तो अपने बयान में दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों को शैतान तक कह दिया जिसके साथ वह यह भी कह रहीं थी कि ये दोनों मुल्क फितरत से एक ही हैं। भारत ने कश्मीर में बेगुनाह निहत्थे कश्मीरियों पर जुर्म और हिंसा की हद कर रखी है और इजराइल ने फिलिस्तीन में भी यही हाल कर रखा है।

शादी के 3 साल बाद वीना मलिक ने लिया तलाक

इस्लाम के बारे में पढ़ना चाहती हैं वीना

​मनोरंजन जगत की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News