Sunday, April 28, 2024
Advertisement

इस्लाम के बारे में पढ़ना चाहती हैं वीना मलिक

वह मदरसा जामिया बोनरिया के मुफ्ती नईम की निगरानी में इस्लाम की पढ़ाई करेंगी और यह भी सुनिश्ति करेंगी कि उनके बच्चे भी इस्लामी शिक्षा प्राप्त करें।

IANS IANS
Updated on: May 08, 2016 15:56 IST
Veena Malik
- India TV Hindi
Veena Malik

इस्लामाबादः भारतीय टेलीविजन शो 'बिग बॉस' में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक अब इस्लाम के बारे में पढ़ना चाहती हैं। 'डॉन' की रिपोर्ट के मुताबिक, वह मदरसा जामिया बोनरिया के मुफ्ती नईम की निगरानी में इस्लाम की पढ़ाई करेंगी और यह भी सुनिश्ति करेंगी कि उनके बच्चे भी इस्लामी शिक्षा प्राप्त करें।

कुछ समय विदेश में बिता चुकी कभी मॉडल व अभिनेत्री रही वीना ने कराची में मीडिया से इस बारे में बात की। उनके साथ उनके पति व मुफ्ती नईम भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, "अमेरिका में मैंने दो वर्षो के दौरान जुनैद जमशेद साहिब के कहने पर कई साहित्य पढ़े। पिछले तीन सालों में अपने मार्गदर्शन के लिए मैं मुफ्ती नईम, मौलाना तारिक जमील और जुनैद जमशेद साहिब की शुक्रगुजार हूं।"

इसे भी पढ़ेः फिलहाल हॉलीवुड फिल्म बनाने में दिलचस्पी नहीं: राजामौली

गौरतलब है कि 2011 में विवादास्पद रियलिटी शो 'बिग बॉस' में दिखाई दी थीं, जिसकी मेजबानी सुपरस्टार सलमान खान ने की थी। वहीं पाकिस्तान में धार्मिक समुदाय के सदस्यों ने उनकी कड़ी आलोचना की। वीना तब अधिक मशहूर हुईं जब वह भारतीय एफएचएम पत्रिका में हाथों में 'आईएसआई' टैटू के साथ टॉपलेस नजर आई थीं। पिछले कुछ सालों से वीना लोगों की नजरों से दूर हैं। उनके दो बच्चे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement