A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिग बॉस में किया प्रपोज, अब उन्हें डेट कर रहे हैं प्रिंस

बिग बॉस में किया प्रपोज, अब उन्हें डेट कर रहे हैं प्रिंस

कलर्स चैनल का लोकप्रिय रियलटी शो 'बिग-बॉस 9' के विनर प्रिंस नरुला शो की एक प्रतिभागी को डेट कर रहे हैं। यह प्रतिभागी कोई और नहीं बल्कि शो में उनके काफी करीब रहीं नोरा फातेही हैं।

prince- India TV Hindi prince

मुंबई: कलर्स चैनल का लोकप्रिय रियलटी शो बिग-बॉस 9 के विनर प्रिंस नरुला शो की एक प्रतिभागी को डेट कर रहे हैं। यह प्रतिभागी कोई और नहीं बल्कि शो में उनके काफी करीब रहीं नोरा फातेही हैं। नोरा ने बिग-बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। हालांकि नोरा ज्यादा वक्त तक बिग-बॉस के घर में नहीं टिक पाईं और कुछ ही हफ्तों में घर से बेघर हो गईं।

इसे भी पढ़े:- Bigg Boss 9: सलमान खान के शो को मिला विजेता

प्रिंस और नोरा की बीच घर में ही दोस्ती का सिलसिला शुरु हुआ और शो के दौरान ही प्रिंस ने नोरा को प्रपोज कर दिया था,  हालांकि शो के दौरान प्रिंस का प्रपोज करना पब्लिसिटी का हिस्सा माना जा रहा था, लेकिन खबरों की माने तो एक इंटरव्यू के दौरान प्रिंस ने बताया कि वह नोरा के साथ मिलते-जुलते रहते हैं। साथ ही प्रिंस ने अपनी और नोरा से जुड़ी कई बातें भी शेयर की।

प्रिंस ने कहा, “हम दोनों एक दूसरे को जानने की कोशिश कर रहे हैं। बिग-बॉस के घर में जब मैं खुद को अकेला महसूस कर रहा था तब नोरा ही थी, जिन्होंने मुझे अपनेपन का अहसास कराया। नोरा ने शो के दौरान मेरा आत्म-विश्वास भी बढ़ाया। नोरा के इसी अंदाज के बाद से मैं उनके ज्यादा करीब हो गया।”

प्रिंस ने यह भी बताया कि, “वह नोरा से प्यार करते हैं और उनके साथ अपने रिश्ते को घर के बाहर होने के बाद भी बरकरार रखना चाहते हैं।”

prince

हालांकि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया कि वह उनकी पहली गर्लफैंड नहीं है। इससे पहले भी वह रिलेशन में थे। शो में प्रिंस और युविका चौधरी की बीच भी नजदीकियां बढ़ती हुई देखी गई थीं।

प्रिंस ने बिग-बॉस में ऋषभ सिन्हा और मंदना जैसे प्रतिभागियों को हराकर बिग-बॉस की ट्रोफी अपने नाम की। वह इससे पहले स्पिलिट्सविला और रोडीज जैसे रियलिटी शोज का खिताब भी अपने कर चुके हैं। खबरों की माने तो प्रिंस फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

Latest Bollywood News