A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिहार डीजीपी का बयान, 'CBI जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती क्यों खेल रही हैं लुका छिपी का खेल?'

बिहार डीजीपी का बयान, 'CBI जांच की मांग करने वाली रिया चक्रवर्ती क्यों खेल रही हैं लुका छिपी का खेल?'

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बिहार पुलिस के महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि चक्रवर्ती से अभी तक कोई संपर्क नहीं हो पाया है। अगर वो दोषी नहीं हैं तो लुका छिपी का खेल क्यों खेल रही हैं?

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में बिहार पुलिस के महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि रिया चक्रवर्ती से अभी तक कोई संपर्क नहीं हो पाया है। अगर वो दोषी नहीं हैं तो लुका छिपी का खेल क्यों खेल रही हैं? बिहार डीजीपी ने ये भी कहा कि सहयोग नहीं मिलने की वजह से कठिनाई हो रही है, लेकिन पुलिस गहराई से जांच कर रही है। 

सुशांत के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट से जुड़ा बड़ा खुलासा, पूजा-पाठ के नाम पर कई बार निकाला गया पैसा

बिहार पुलिस के महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, "हमारे पास एफआईआर के अलावा कुछ नहीं है। सीसीटीवी फुटेज नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं है। सहयोग नहीं मिलने की वजह से जांच में बहुत कठिनाई हो रही है। मुंबई पुलिस ने जिन अब तक जितनी पड़ताल की है, उसकी डिटेल्स भी नहीं मिली। उन्हें वो डॉक्यूमेंट हमें सौंपना चाहिए, ताकि जल्द से जल्द जांच पूरी की जा सके। कानून सभी को मानना पड़ेगा। हमारा संकल्प ये है कि हम इस केस की गहराई तक जाएंगे। पूरे देश की जनता के सवाल का संतोषजनक जवाब होना चाहिए।"

रिया चक्रवर्ती को लेकर गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, "उन्हें बिहार पुलिस ढूंढ रही है। अगर वो आज मिल जाए तो हम और टीम को तुरंत भेज दें पूछताछ करने के लिए। जो खुद सीबीआई जांच की मांग कर रहा है, उसे खुद सामने आना चाहिए। वो लुका छिपी का खेल क्यों खेल रही हैं? ये संदेह पैदा करता है।" 

बिहार पुलिस को बेहतर सुविधाएं मुहैया क्यों नहीं करा रहे? इस पर डीजीपी ने कहा कि देश के किसी राज्य की पुलिस जब बिहार में आती है तो आज तक हमने किसी को शिकायत का मौका नहीं दिया। हमें भी वैसे ही सहयोग की अपेक्षा है।

15 करोड़ के लेनदेन और पूजापाठ के नाम पर रुपये निकालने को लेकर डीजीपी ने कहा कि इस बिंदु पर अनुसंधान चल रहा है। उचित समय पर इसकी जानकारी देंगे। 

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड को लेकर डीजीपी ने कहा कि दिशा सालियान के सुसाइड केस पर भी नज़र है। बता दें कि 14 जून को सुशांत की आत्महत्या से ठीक 6 दिन पहले यानि 8 जून को दिसा सालियान की भी मौत हो गई थी।

Latest Bollywood News