1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट से जुड़ा बड़ा खुलासा, पूजा-पाठ के नाम पर कई बार निकाला गया पैसा

सुशांत के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट से जुड़ा बड़ा खुलासा, पूजा-पाठ के नाम पर कई बार निकाला गया पैसा

सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 02, 2020 13:35 IST

सुशांत के बैंक अकाउंट स्टेटमेंट से जुड़ा बड़ा खुलासा, पंडित जी की फीस के नाम पर कई बार निकाला गया पैसा सुशांत के अकाउंट स्टेटमेंट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सुशांत के अकाउंट से अलग अलग समय पर पूजा नाम से करीब 3 लाख रुपये निकाले गए हैं। 14 जुलाई 2019 को 45 हजार रुपये निकाले गए थे। इसके अलावा 22 जुलाई को 55 हजार और 36 हजार रुपये, 2 अगस्त 2019 को 86 हजार रुपये, 8 अगस्त 2019 को 11 हजार रुपये और 15 अगस्त 2019 को 60 हजार रुपये अकाउंट से निकाल गए। ये अमाउंट पंडित जी की फीस के नाम पर भी निकाला गया है।

ये सभी रूपये सुशांत के कोटक महिंद्रा बैक अकाउंट से निकाले गए। सूत्रों की मानें तो ऐसा साफ समझा जा सकता है कि क्या सच में रिया सुशांत के लिए तंत्र मंत्र करवा रही थी।

बिहार पुलिस के अलावा ईडी भी सुशांत के खातों को खंगाल रही है। हाल ही में बिहार पुलिस ने कुछ दिन सुशांत के कई खातों की जांच की है जिसके बाद उसके बैंक डिटेल से मिली जानकारी बताती है कि सुशांत ने रिया और उसके भाई शौवित पर काफी पैसा खर्च किया। 15 करोड़ रुपए सुशांत के खाते से ऐसे अन्य खातों में ट्रांसफर हुए जिससे उसका लेना देना नहीं था। 

फिलहाल रिया चक्रवर्ती कहां है इस बारे में किसी को भी कोई जानकारी नहीं है। बिहार पुलिस इस बात को स्वीकार भी चुकी है कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को 'लोकेट' नहीं कर सकी है। बिहार पुलिस की दलील है कि उसका लक्ष्य किसी निर्दोष को सजा दिलाना नहीं है और रिया ने अगर कुछ गलत नहीं किया है तो वह पुलिस के साथ चूहे-बिल्ली का खेल बंद करें और सामने आकर यथास्थिति स्पष्ट करें। 

बिहार पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, "रिया भाग क्यों रही हैं? अगर वह दोषी नहीं हैं तो सामने आएं और जांच में पुलिस की मदद करें। हम किसी निर्दोष को सजा देने के हिमायती नहीं हैं। हम चाहेंगे कि वह सामने आकर अपना पक्ष रखें और अगर वह खुद को निर्दोष साबित करने में सफल रहीं तो हम उन्हें हाथ भी नहीं लगाएंगे। लेकिन अगर वह हमसे भागेंगी तो मैं इतना जरूर कहूंगा कि हम एक न एक दिन उन तक जरूर पहुचेंगे और तब दूध का दूध और पानी का पानी हो ही जाएगा।"

सुशांत ने 14 जून को मुम्बई में आत्महत्या की थी और उनके पिता केके सिंह ने 25 जुलाई को पटना में एफआईआर दर्ज कराया, जिसमें रिया को मुख्य आरोपी बनाया गया है। पटना में एफआईआर दर्ज कराए जाने के बाद बिहार पुलिस भी जांच के लिए मुम्बई पहुंच चुकी है।

(रिपोर्ट: जेपी सिंह)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X