A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Nagarjuna: 60 साल के हुए साउथ सुपरस्टार, इस एक्ट्रेस के साथ सालों तक रह चुके हैं रिलेशनशिप में

Happy Birthday Nagarjuna: 60 साल के हुए साउथ सुपरस्टार, इस एक्ट्रेस के साथ सालों तक रह चुके हैं रिलेशनशिप में

Birthday Special: बॉलीवुड स्टार नागार्जुन आज अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन पर जानिए उनसे जुड़ी खास बातें।

Nagarjuna- India TV Hindi Nagarjuna

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन आज अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 29 अगस्त 1959 को चेन्नई में हुआ था। नागार्जुन ने बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने तमिल, तेलगु के बाद बॉलीवुड फिल्मों में भी कदम रखा।

नागार्जुन ने 1990 में आई फिल्म खुदा गवाह से बॉलीवुड में कदम रखा था। उनकी फिल्म शिवा हिंदी के दर्शकों में काफी हिट हुई थी।  जिसके बाद वह खुदा गवाह, अग्नि, जख्म जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। प्रोफेशनल लाइफ के साथ नागार्जुन पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

1984 में नागार्जुन ने फिल्म मेकर D. Ramanaidu की बेटी लक्ष्मी दग्गुबत्ती से शादी की थी। मगर यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 6 साल बाद दोनों अलग हो गए। दोनों का एक बेटा नागा चैतन्य भी है। 1990 में तलाक होने के बाद नागार्जुन ने एक्ट्रेस अमला अक्कीनेनी से शादी कर ली। दोनों की एक बेटी भी है।

शादी के बाद नागार्जुन के बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू से अफेयर की खबरें भी आई थीं। दोनो की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थीं। दोनों एक-दूसरे को पसंद भी करते थे। मगर नागार्जुन शादीशुदा थे और अपनी शादी तोड़ना नहीं चाहते थे जिसकी वजह से तब्बू और नागार्जुन की कभी शादी नहीं हो पाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों करीब10-12 साल तक रिलेशनशिप में थे। मगर शादी नहीं हो पाई।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नागार्जुन जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Also Read:

जान्हवी कपूर की फिल्म Gunjan Saxena -The Kargil Girl के पोस्टर हुए लॉन्च, 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी मूवी

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जल्द ही अपने सपनों के घर में होंगे शिफ्ट, देखें तस्वीरें

Latest Bollywood News