A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Priyanka Chopra Birthday: 'आप की अदालत' में प्रियंका चोपड़ा ने किया था शाहिद कपूर से रिलेशनशिप का खुलासा

Priyanka Chopra Birthday: 'आप की अदालत' में प्रियंका चोपड़ा ने किया था शाहिद कपूर से रिलेशनशिप का खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा आज अपना 37वां जन्मदिन है। वह आप की अदालत में आईं थी। जहां उन्होंने अपने बॉलीवुड में एंट्री के बारे में बताया।

Priyanka chopra- India TV Hindi Priyanka chopra

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका पूरी दुनिया में मशहूर हैं। बिना किसी गॉडफादर के बॉलीवुड में कदम रखने वालीं प्रियंका चोपड़ा की अलग पहचान है। प्रियंका ने मिस इंडिया बनने के दो साल बाद बॉलीवुड में कदम रखा था। प्रियंका का जन्म जमशेदपुर में 18 जुलाई 1982 में हुआ था। प्रियंका चोपड़ा इंडिया टीवी के शो आप की अदालत में आईं थीं। जहां उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के कई सवालों के जवाब दिए। प्रियंका ने अपने बॉलीवुड करियर क शुरूआत से लेकर शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में होने के बारे में बताया था।

प्रियंका चोपड़ा सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरने वाली एक्ट्रेस हैं। इसके बावजूद उनके घर पर रेड पड़ी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद कपूर उस समय वहां मौजूद थे। मगर प्रियंका का कहना है कि शाहिद कपूर रेड पड़ने के कुछ समय बाद वहां आए थे। साथ ही उन्होंने शाहिद कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात स्वीकारी।

देखिए प्रियंका चोपड़ा की आप की अदालत में पूरी बातचीत:

Also Read:

Happy Birthday Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा के वह 7 लुक्स जिनकी देश ही नहीं विदेश में भी हुई खूब चर्चा

Happy Birthday Priyanka Chopra: बिना किसी गॉडफादर के बदल दिया सिनेमा जगत का हुलिया, प्रियंका चोपड़ा अब दुनिया में कर रही हैं भारत का नाम रौशन

Latest Bollywood News