A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Birthday Special: जब 'आप की अदालत' में सलमान ने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा संग किये पुश-अप्स

Birthday Special: जब 'आप की अदालत' में सलमान ने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा संग किये पुश-अप्स

सलमान खान 27 दिसंबर को 55 साल के हो रहे हैं। इस मौके पर देखिए जब इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में सलमान खान ने किया था इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा संग पुश अप्स।

salman khan, rajat sharma- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान 27 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे और इस बार 'दबंग खान' 55 साल के हो रहे हैं। सलमान खान ने जब इंडिया टीवी के फेमस शो 'आप की अदालत' में शिरकत की थी, तब यहां सलमान ने खूब मस्ती की थी साथ ही यहां उन्होंने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया था। अपनी शादी से लेकर बॉलीवुड से जुड़ी तमाम यादों तक, सलमान ने अपने फैंस से बहुत कुछ शेयर किया। इस दौरान उन्होंने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ भी मस्ती की। 

'आप की अदालत' में जैसी ही रजत शर्मा उनसे सवाल पूछने वाले थे, वैसे ही सलमान खान ने उन्हें बीच में ही रोक दिया और पूछा कि आप अभी भी उतने ही फिट हैं या नहीं! फिर सलमान और रजत शर्मा ने साथ में पुश-अप लगाए और ये साबित कर दिया कि वे फिटनेस के मामले में आज भी आगे हैं।  

सोनू सूद से सलमान खान तक, ये बॉलीवुड स्टार्स बन गए इस साल के सांता क्लॉज

यहां देखिए, कैसे सलमान और रजत शर्मा ने साथ में पुश-अप करते हुए खूब मस्ती की....

गौरतलब है कि सलमान खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं। 55 साल की उम्र में भी वो बेहद संजीदगी से फिल्मों में स्टंट और एक्शन करते दिखाई देते हैं। उनकी मस्कुलर के लोग आज भी फैन हैं। सलमान ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए कई फोटोज और वीडियो शेयर की हैं।

अंतिम: द फाइनल ट्रुथ First Look Review- दमदार लुक में दिखे सलमान खान, आयुष शर्मा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान प्रभुदेवा की मूवी 'राधे' में दिशा पाटनी संग नजर आने वाले हैं, वहीं सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म अंतिम- द फाइनल ट्रुथ में सिख कॉप के रोल में नजर आने वाले हैं।

(इस एपिसोड को फिर से प्रसारित किया जा रहा है। आप इसे आज रात को 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं।)

Latest Bollywood News