A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान ही नहीं ये सितारे भी जा चुके हैं सलाखों के पीछे, इस मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का नाम भी शामिल

सलमान ही नहीं ये सितारे भी जा चुके हैं सलाखों के पीछे, इस मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का नाम भी शामिल

सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर की एक कोर्ट ने गुरुवार को 5 साल की सजा सुनाई है। शुक्रवार को होने वाली उनकी जमानत याचिका पर फैसले को शनिवार तक के सुरक्षित कर दिया गया है। सलमान पहले ऐसे अभिनेता नहीं हैं, जिन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ा है। बल्कि उनसे पहले ही कई जानी मानी हस्तियों को जेल की हवा खानी पड़ी थी।

Shiney Ahuja

शाइनी आहुजा:  बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहुजा की गिरफ्तारी भी कई दिनों तक अखबारों की सुर्खियां बनी रहीं। फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ और ‘गैंगस्टर’ जैसी प्रशंसनीय फिल्मों के जरिए शाइनी अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाने के करीब ही थे जब वर्ष 2009 में उनकी घरेलू सहायिका ने उन पर बलात्कार का इल्जाम लगाया था। बाद में घरेलू सहायिका ने अपने इल्जाम वापस ले लिए थे लेकिन निचली अदालत ने इसे स्वीकार करने से इंकार कर दिया और मौके से मिले साक्ष्यों के आधार पर शाइनी को सजा सुनाई। एक फास्ट ट्रैक अदालत ने वर्ष 2011 में शाइनी को 7 साल सश्रम कैद की सजा सुनाई थी। उनकी अपील बंबई उच्च न्यायालय में लंबित है।

Sooraj Pancholi

सूरज पंचोली: सलमान खाना द्वारा अपने करियर का लॉन्च हासिल करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली अपनी पहली फिल्म से पहले ही अभिनेत्री और सिंगर जिया खान की रहस्मयी मौत के कारण चर्चा में आए थे। आत्महत्या के लिए उकसाने के लिए उन्हें कुछ समय जेल भेजा गया था लेकिन वह बाद में जमानत पर छूट गए थे। हालांकि अब भी इस मामले का निपटारा होना बाकी है।

Latest Bollywood News