A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान ही नहीं ये सितारे भी जा चुके हैं सलाखों के पीछे, इस मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का नाम भी शामिल

सलमान ही नहीं ये सितारे भी जा चुके हैं सलाखों के पीछे, इस मशहूर बॉलीवुड अदाकारा का नाम भी शामिल

सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले में जोधपुर की एक कोर्ट ने गुरुवार को 5 साल की सजा सुनाई है। शुक्रवार को होने वाली उनकी जमानत याचिका पर फैसले को शनिवार तक के सुरक्षित कर दिया गया है। सलमान पहले ऐसे अभिनेता नहीं हैं, जिन्हें सलाखों के पीछे जाना पड़ा है। बल्कि उनसे पहले ही कई जानी मानी हस्तियों को जेल की हवा खानी पड़ी थी।

Saif ali khan

सैफ अली खान: अभिनेता सैफ भले इस केस से बरी हो चुके हैं। लेकिन वह इससे पहले भी एक बार और कानून के घेरे में फंस चुके हैं। जब वर्ष 2012 में उन पर फाइव स्टार एक होटल में एक कारोबारी को मुक्का मारने का आरोप लगा था। उन पर आईपीसी की धारा 325 के तहत हमले का मामला दर्ज किया गया था और गिरफ्तार किया था। बाद में वह जमानत पर रिहा हो गए थे।

Monica Bedi

मोनिका बेदी: अभिनेत्री मोनिका बेदी ने जेल में 2 साल काटे थे जब उन्हें फर्जी पासपोर्ट रखने के एक मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के साथ गिरफ्तार किया गया था। उन्हें वर्ष 2007 में हैदराबाद जेल से रिहा किया गया था।

Latest Bollywood News