A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे आर्यमन के बर्थडे पर बॉबी देओल ने पोस्ट की फोटो तो फैंस बोले- यंग धर्मेंद्र की तरह दिखते हैं...

बेटे आर्यमन के बर्थडे पर बॉबी देओल ने पोस्ट की फोटो तो फैंस बोले- यंग धर्मेंद्र की तरह दिखते हैं...

आर्यमन को देख लोगों को यंग धर्मेंद्र की याद आ गई। वहीं, किसी ने लिखा कि वो टॉम क्रूज की तरह दिख रहे हैं।

<p>बेटे आर्यमन के...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: IAMBOBBYDEOL बेटे आर्यमन के बर्थडे पर बॉबी देओल ने पोस्ट की फोटो

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने अपने बेटे आर्यमन के बर्थडे पर एक फोटो शेयर की और विश किया, लेकिन ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। आर्यमन को देख लोगों को यंग धर्मेंद्र की याद आ गई। वहीं, किसी ने लिखा कि वो टॉम क्रूज की तरह दिख रहे हैं। 

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे माई एंजेल। #Blessed'। इस पोस्ट पर धर्मेंद्र ने कमेंट किया- 'हैप्पी बर्थडे आर्यमन। लव यू। जीते रहो।' वहीं, ट्विंकल खन्ना और साकिब सलीम सहित कई स्टार्स ने भी कमेंट किया है। 

बॉबी देओल के जरिए पहली बार मिले थे अभिषेक-ऐश्वर्या, जूनियर बच्चन ने सुनाया ये दिलचस्प किस्सा

गौरतलब है कि धर्मेंद्र के दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने फिल्मों में काम किया है। सनी के बेटे करण सिंह देओल भी 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। अब आर्यमन की भी चर्चा हो रही है। कई यूजर्स ने लिखा कि वो हिंदी सिनेमा के अगले सुपरस्टार हैं। 

जानकारी के मुताबिक, आर्यमन अभी विदेश में मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं। पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के दौरान वो भारत लौट आए थे। उन्होंने 16 जून को अपना 20वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 

 

 

Latest Bollywood News