A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुराग कश्यप की 'ब्लैक फ्राइडे' से आसिफ बसरा को मिली थी पहचान, आखिरी बार इस वेबसीरीज में आए थे नजर

अनुराग कश्यप की 'ब्लैक फ्राइडे' से आसिफ बसरा को मिली थी पहचान, आखिरी बार इस वेबसीरीज में आए थे नजर

सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता आसिफ बसरा की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। जानिए आसिफ के फिल्मी करियर के बारे में।

Asif Basra- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ SYED IMRAN AHMED Asif Basra

सिनेमाजगत में एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता आसिफ बसरा की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। आसिफ ने फांसी लगाकर गुरुवार को सुसाइड कर लिया। आसिफ की मौत की जानकारी आते ही सिनेमाजगत में सन्नाटा पसर गया है। आइए आपको बताते हैं मशहूर एक्टर आसिफ ने अपने करियर की शुरुआत किस फिल्म से की थी साथ ही किस किरदार ने उनकी किस्मत चमका दी।

Image Source : Twitter/MIMANSA SHEKHARAsif Basra

अभिनेता आसिफ बसरा ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। ये पहली बार एक जी टीवी के सीरियल 'वो' में नजर आए थे। जो कि 1998 में ऑनएयर हुआ था। इसके बाद आसिफ ने सिनेमाजगत में साल 2003 में आई फिल्म 'रुल्स: प्यार का सुपरहिट फॉर्मूला की।

BREAKING: बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा की मौत

Image Source : Twitter/CINEMARAREAsif Basra

इस फिल्म के बाद एक और फिल्म आई लेकिन आसिफ को पहचान अनुराग कश्यप की 'ब्लैक फ्राइडे' फिल्म से ही मिली। ये फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आसिफ ने अपने किरदार से लोगों के दिलों में ऐसी जगह बनाई कि फिर उन्हें लगातार कई शानदार फिल्मों में देखा गया। खास बात है कि आसिफ ने कई फिल्म में साइड तो कई फिल्मों में अहम रोल भी निभाए हैं।

Image Source : Twitter/NIKITIN DHEERAsif Basra

साल 2010 में इमरान हाशमी की फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आसिफ ने इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया था, जो कि लोगों को खूब पसंद भी आया था। 

Image Source : Twitter/KING'S ARMYAsif Basra

इसके अलावा आसिफ 'लम्हा', 'काय पो चे', 'कृष 3', 'अंजान', 'फ्रीकी अली' और 'शैतान' जैसी फिल्मों में नजर आए थे। आसिफ ने वेबसीरीज में भी हाथ आजमाया। आसिफ आखिरी बार वेबसीरीज 'होस्टेजेस' में नजर आए थे। 

Latest Bollywood News