Friday, May 03, 2024
Advertisement

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा की मौत, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ की मौत हो गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2020 20:59 IST
आसिफ बसरा - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आसिफ बसरा

बॉलीवुड अभिनेता आसिफ की मौत हो गई है। आसिफ का शरीर धर्मशाला में एक प्राइवेट कॉम्पलेक्स में संदिग्ध हालत में लटकता हुआ मिला। फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। अभिनेता ने सुसाइड क्यों किया फिलहाल इसकी कोई जानकारी अभी तक नहीं मिली है। इस खबर की पुष्टि कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने की।

अनुराग कश्यप की 'ब्लैक फ्राइडे' से आसिफ बसरा को मिली थी पहचान, आखिरी बार इस वेबसीरीज में आए थे नजर

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि आसिफ बीते 5 साल से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। 

आसिफ गुरुवार को दोपहर पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद जब वो वापस आए तो उन्होंने कुत्ते की रस्सी से फांसी लगा ली। प्राथमिक जांच में डिप्रेशन का एंगल सामने आया है। कहा जा रहा है आसिफ कुछ वक्त से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। 

अभिनेता आसिफ बसरा की मौत की खबर से सकते में बॉलीवुड, सितारों ने किए ये ट्वीट्स

जानें कौन हैं आसिफ बसरा

आसिफ सिनेमाजगत में काफी नाम कमा चुके हैं। ये कई हिट फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों में 'ब्लैक फ्राइडे', 'जब वी मेट', 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'लम्हा', 'काय पो चे', 'कृष 3', 'अंजान', 'फ्रीकी अली' और 'शैतान' शामिल हैं। आसिफ आखिरी बार वेबसीरीज 'होस्टेजेस' में नजर आए थे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement