A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपक तिजोरी को घर से निकालने वाली पत्नी शिवानी ने अब मांगा है 1 लाख रुपये का मुआवजा

दीपक तिजोरी को घर से निकालने वाली पत्नी शिवानी ने अब मांगा है 1 लाख रुपये का मुआवजा

अभिनेता दीपक तिजोरी और उनकी पत्नी शिवानी के बीच हुए झगड़े ने मीडिया की हेडलाइन में काफी जगह बनाई थी।। दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि शिवानी ने दीपक को घर से बाहर निकाल दिया था।

deepak tijori- India TV Hindi deepak tijori

नई दिल्ली: मार्च में बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी और उनकी पत्नी शिवानी के बीच हुए झगड़े ने मीडिया की हेडलाइन में काफी जगह बनाई थी।। दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि शिवानी ने दीपक को घर से बाहर निकाल दिया था। एक बार फिर से दीपक अपनी पत्नी से हुए झगड़े की वजह से सुर्खियों में हैं। खबर है कि उनकी पत्नी शिवानी ने बेटी की परवरिश के लिए हर महीने 1 लाख रुपये की डिमांड कर रही हैं।

दीपक तिजोरी की पत्नी ने उन्हें घर से निकाला

मार्च में शिवानी ने तलाक और मुआवजे के लिए दीपक पर केस भी दर्ज कराया था। लेकिन बाद में सामने आया कि वो दीपक की कानूनी पत्नी हैं ही शिवानी ने दीपक से शादी से पहले अपने पहले पति से तलाक नहीं लिया था, इसलिए वो कानून रूप से दीपक की पत्नी नहीं हैं। इसके बाद शिवानी ने दीपक के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया। यह मामला अभी भी बोरीवली कोर्ट में चल रहा है।

deepak tijori

खबर तो ये भी थी कि दीपक मुश्किल से ही घर में घुस पाते हैं उनकी पत्नी ने उन्हें सिर्फ एक कमरा इस्तेमाल करने की इजाजत दी थी। इसके अलावा उन्होंने नौकरों को भी आदेश दिया ता कि ना ही वो दीपक को खाना दें और ना ही उनका कमरा साफ किया जाए। इसके बाद दीपक ने घर छोड़ दिया और अपने एक दोस्त के साथ पीजी में रहने लगे।

आगे भी पढ़ें-

Latest Bollywood News