A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बॉलीवुड अभिनेत्री कृतिका चौधरी की मौत मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

बॉलीवुड अभिनेत्री कृतिका चौधरी की मौत मामले में पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया

कृतिका चौधरी की मौत मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

1- India TV Hindi Image Source : PTI 1

नई दिल्ली: अभिनेत्री कृतिका चौधरी की मौत मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने अभिनेत्री की मौत के संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें पुलिस को अभिनेत्री कृतिका चौधरी की डेड बॉडी संदिग्ध अवस्था में उनके कमरे से मिली थी। बताया जा रहा है कि कृतिका की मौत 4 दिन पहले ही हो गई थी। फ्लैट से जब बद्बू आने लगी तो पुलिस ने पहुंचकर दरवाजा खोला जहां बेड पर कृतिका का शव पड़ा था। कृतिका मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके के भैरवनाथ सोसाइटी के पांचवी मंजिल के कमरा नंबर 503 में रहती थी।

Image Source : ptie

पुलिस के मुताबिक कृतिका की डेडबॉडी चार दिन तक पड़ी रहने की वजह से सड़ने लगी थी। बॉडी से इतनी बद्बू आ रही थी कि उसे हाथ लगाना भी संभव नहीं था। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया और वहां मौजूद फिंगर प्रिंट्स को खंगाला गया। फोरेंसिक जांच के बाद पता चला कि कृतिका के माथे पर चोट के निशान हैं। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद साफ हो पाएगा कि कृतिका की हत्या हुई थी या ये एक्सीडेंटल मौत थी। हालांकि पुलिस ने शक के आधार पर हत्या का अनुमान जताया है और हत्या का ही केस दर्ज करके जांच शुरू की है। (इन अभिनेत्रियों की मौत बनी हुई है अभी तक अनसुलझी कहानी)

आपको बता दें, कृतिका ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म रज्जो से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। कृतिका मुंबई कैन डांस साला में भी अभिनय कर चुकी हैं। एकता कपूर के सीरियल मे भी कृतिका नजर आ चुकी हैं। 

Latest Bollywood News