A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका-रणवीर को बधाई देने का सिलसिला हुआ शुरु, करण जौहर, अमूल ने ऐसे किया विश

शादी के बाद सोशल मीडिया पर दीपिका-रणवीर को बधाई देने का सिलसिला हुआ शुरु, करण जौहर, अमूल ने ऐसे किया विश

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन मे बंध चुके हैं। शादी के बाद ही दोनों को सभी ने शादी की बधाईयां देना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया पर सभी ने अपने अलग तरीखों से दोनों को शादी की बधाई दी।

Ranveer deepika wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranveer deepika wedding

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन मे बंध चुके हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14 नवंबर को शादी की। 14 तारीख को शादी कोंकणी रीति-रिवाजो से हुई। इसके बाद 15 नवंबर यानि आज दीपिका-रणवीर की शादी सिंधी रीति-रिवाजों से होगी। शादी के बाद ही दोनों को सभी ने शादी की बधाईयां देना शुरू कर दिया था। सोशल मीडिया पर सभी ने अपने अलग तरीखों से दोनों को शादी की बधाई दी।

शादी की बधाई सबसे पहले करण जौहर ने ट्विटर के जरिए दी। करण जौहर की दीपिका और रणवीर से अच्छी बॉंन्डिंग है। उन्होनें ट्वीट किया- 'स्टनिंग गॉर्जियस और खूबसूरत कपल। नजर उतार लो'।

इसी के साथ आज अमूल ने अपने तरीखे से दोनों को शादी की बधाई दी। अमूल ने विश करते हुए ट्वीट किया- 'रणवीर नॉट सिंगल एनीमोर'। इसके साथ ही अमूल ने एक क्रिएटिव इमेज भी पोस्ट की।

इसी बीच कॉन्डम बनाने वाली कंपनी ड्यूरेक्स ने भी दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी।

इसी के साथ बॉलीवुड और छोटे पर्दे के कलाकारों ने भी रणवीर-दीपिका को शादी की बधाई दी।

सिमी ग्रेवाल ने दोनों को बधाई देते हुए लिखा- आप नई जर्नी शुरु करने जा रहे हैं। आपको ढेर सारी बधाई। हर दिन को एंजॉय करो, साथ में खुशिया मनाओं। रणवीर आप इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते हैं, प्रिंसेस तुम्हारी है।

आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हुई है। यहां टाइट सिक्योरिटी की वजह से सभी दोनों की शादी की फोटो सामने नहीं आई है। साथ ही केवल 40 मेहमानों को बुलाया गया है।

Also Read:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी सिर्फ भारत में ही नहीं पाकिस्तान में भी कर रही है ट्रेंड

खुलासा! आज 6 बजे आएगी दीपिका और रणवीर की वेडिंग पिक्चर, दिल थामकर बैठिये

Latest Bollywood News